script

बोले अखिलेश-मुझे हैरानी होती है, बीजेपी वाले इतने कॉन्फिडेंस से झूठ कैसे बोल लेते हैं

locationलखनऊPublished: Nov 20, 2017 05:41:39 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा- अगर एनकाउंटर का डर होता तो अपराध खत्म हो जाने चाहिए।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ. मुझे हैरानी होती है बीजेपी वाले इतने कॉन्फिडेंस से झूठ कैसे बोल लेते हैं। जो गलत काम हुआ है उसकी जांच करा लें, लेकिन हमने जो काम किया है वैसा करके दिखाओ। यह बातें यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि हाल यह है कि ये लोग कहते हैं हमने कोई काम नहीं किया और समाजवादी सरकार के काम को ही अपना काम बता रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं किसी से डरतर नहीं, चाहे योगी जी हों या कोई और। जनता ने इन्हें चुना है तो जनता ही वापस भेजेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी कमियां इसलिए गिनाते हैं कि क्योंकि उनके पास अपना दिखाने के लिए कुछ है ही नहीं। अगर एनकाउंटर का डर होता तो अपराध खत्म हो जाने चाहिए। फतेहपुर सीकरी में इनके लोग सेल्फी लेना चाह रहे थे, तभी घटना हुई किसके थे यह लोग।
हमने भी मूर्तियां लगवाई हैं

अखिलेश यादव ने मायावती से सपा के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन होगा या नहीं होगा यह तो नहीं पता। हम अभी अपना संगठन मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उलझाने के लिए बीजेपी ने घोटाले के आरोप लगवाए। अखिलेश ने कहा कि हमने भी भगवान की मूर्तियां लगवाईं। हमने कृष्ण की प्रतिमा लगवाई, हमने हनुमान की प्रतिमा को बड़ा करवाया लेकिन चर्चा नहीं की। अयोध्या में सरकार के विमान को पुष्पक विमान बता दिया गया। इनके आठ महीनों में कोई काम नहीं हुआ, केवल लूट हुई।
…लेकिन कभी दिखावा नहीं किया
अखिलेश यादव ने कहा, मैंने सीएम हाउस में मंदिर बनवाया। रोज पूजा होती थी। मैंने और मेरी पत्नी ने व्रत रखा लेकिन कभी दिखावा नहीं किया। यह लोग दिखावे की राजनीति कर रहे हैं। मेरे घर में भी गाय है, लेकिन कभी उसे चारा खिलाते हुए फोटो नहीं डाली। अगर कहेंगे तो मैं गाय के गोबर के साथ साथ फोटो फेसबुक पर डाल दूंगा। अखिलेश ने योगी की बातों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी अकेली धार्मिक माफिया नहीं है। पूजा-पाठ हम भी करते हैं, पर इनकी तरह दिखावा नहीं करते।
किसी से नहीं डरता
अखिलेश यादव ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं, चाहे योगी जी हों या कोई और। जनता ने इन्हें चुना है जनता ही वापस भेजेगी। निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री से लेकर डिप्टी सीएम तक घर-घर जा रहे हैं। हमने अपना चुनाव कार्यकर्ताओं पर छोड़ा है। उन्हें भी आगे निकलने का मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी का बदला जनता चुनाव में लेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो