scriptआईएएस पति की अचानक बिगड़ी तबीयत, पत्नी हेलीकॉप्टर से रवाना | IAS husband's sudden deterioration, wife leaves by helicopter | Patrika News

आईएएस पति की अचानक बिगड़ी तबीयत, पत्नी हेलीकॉप्टर से रवाना

locationलखनऊPublished: Dec 04, 2020 06:04:20 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– आईएएस की पत्नी को हेलीकॉप्टर से बनारस भेजने के लिए शासन ने उपलब्ध कराया हेलीकॉप्टर

1_9.jpg

लखनऊ. बनारस में चुनाव प्रेक्षक की ड्यूटी कर रहे आईएएस की अचानक तबियत बिगड़ गई। पति की तबियत बिगड़ने की सूचना पर आईएएस की पत्नी को भेजने के लिए शासन ने हेलीकॉप्टर मुहैया कराया और कन्नौज से आईएएस की पत्नी को हेलीकॉप्टर से बनारस भेजा गया। इस दौरान डीएम, एएसपी समेत अन्य आलाधिकारी पुलिस लाइन में मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि पत्नी आगरा में विशेष प्रेक्षक की ड्यूटी कर रही थी।

जानकारी के अनुसार आईएएस अजय कुमार की एमएलसी चुनाव में बनारस में चुनाव प्रेक्षक की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान अचानक हार्ट अटैक पड़ने से उनकी तबियत बिगड़ गई। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अजय कुमार की पत्नी नीना शर्मा आगरा चुनाव में विशेष प्रेक्षक बनकर ड्यूटी कर रही थी। पति को हार्ट अटैक पड़ने की जानकारी पर वह कार से कन्नौज पहुंची।

कन्नौज से शासन ने बनारस जाने के लिए हेलीकॉप्टर मुहैया कराया। हेलीकॉप्टर कन्नौज पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर उतारा गया। नीना शर्मा के कन्नौज पहुंचते ही डीएम राकेश कुमार मिश्रा, एएसपी विनोद कुमार समेत अन्य अधिकारी पुलिस लाइन लेकर पहुंचे। उसके बाद उन्हें हेलीकॉप्टर से बनारस के लिए रवाना किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो