बड़ी खबर: IIM छात्र का हॉस्टल में मिला शव, सामने आई यह बात तो मच गया हड़कंप

बड़ी खबर: IIM छात्र का हॉस्टल में मिला शव, सामने आई यह बात तो मच गया हड़कंप
IIM Lucknow

Shatrudhan Gupta | Updated: 15 Nov 2017, 07:35:01 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने छात्र का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी अपने कब्जे में ले ली है।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के इंडियन इंस्टीयूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) कॉलेज के हॉस्टल में बुधवार को एक छात्र का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र का शव पंखे से लटकता हुआ मिला है। बताया जाता है कि मृतक एमबीए सेकंड ईयर का छात्र था। हॉस्टल में संदिग्ध अवस्था में मिले शव से पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया। छात्रों ने इसकी जानकारी तुरंत IIM कॉलेज प्रबंधन को दी। मौके पर पहुंचे कॉलेज के अफसरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इधर, छात्र की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं तेज हैं। वहीं, मृतक IIM छात्र सोहम मुखर्जी के दोस्तों का कहना है कि दो दिन पहले ही वह उनसे मिला था, लेकिन नहीं पता था ऐसा कदम उठा लेगा।

पंखे से लटकता मिला शव

मृतक छात्र सोहम मुखर्जी (24) एमबीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था और मूलरूप से कोलकत्ता का रहने वाला था। बताया जाता है कि सोहम मुखर्जी कॉलेज के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। मडिय़ांव इंस्पेक्टर राघवन सिंह का कहना है कि मृतक छात्र सोहम मुखर्जी के दोस्तों ने उसके सुसाइड की सूचना कॉलेज प्रशासन को दी थी। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने दोपहर करीब दो बजे के करीब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आईआईएम के हॉस्टल के रूम नंबर 71 में पंखे से लटके छात्र सोहम मुखर्जी के शव को उतारा। इस दौरान पुलिस ने सोहम के दोस्तों और कॉलेज प्रशासन के अफसरों से पूछताछ की। पुलिस ने सोहम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच व पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि छात्र ने सुसाइड किया था या उसके साथ कोई घटना हुई है। छात्र का शव दो दिन पुराना होना बताया जा रहा हैं। पुलिस ने छात्र का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी अपने कब्जे में ले ली है।

आईआईएम लखनऊ ने जारी किया बयान

आईआईएम लखनऊ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि बुधवार दोपहर को छात्र सोहम का शव हॉस्टल में पड़ा मिला। छात्र ने सुसाइड किया है, लेकिन इसका कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। बुधवार दोपहार करीब 1.30 बजे बॉयज हॉस्टल में पीजीपी कोर्स के सेकेंड ईयर के छात्र सोहम मुखर्जी मृत पाया गया। सूत्रों के मुताबिक दो दिन से सोहम क्लास भी अटेंड नहीं कर रहा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned