championship 2021 :चौथी राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का हुआ उद्घाटन

फ़िल्म स्टार सुनील शेट्टी भी मुम्बई से आ कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाएंगे

By: Ritesh Singh

Updated: 21 Feb 2021, 02:33 PM IST

लखनऊ, (Martial arts championship) चौथी राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का उद्घाटन आज निगोहा के बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस (बीएसएसआईएमटी) कॉलेज में हुआ। चैंपियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के (Cabinet Minister Brijesh Pathak) कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने किया।

( championship) इस अवसर पर मिक्स्ड मार्शल आर्ट उत्तर प्रदेश (एमएमए यूपी) के चेयरमैन व भाजपा नेता मनीष शुक्ल, पूर्व विधान परिषद सदस्य रामचंद्र प्रधान, पैक्सपेड के निदेशक मनीष साहनी और एमएमए इंडिया के अध्यक्ष शरीफ बापू ने किया। इस प्रतियोगिता में पूरे देश के 25 राज्यों से 250 खिलाड़ी भाग ले रहे है।

आज चैंपियनशिप के पहले दौर में स्ट्रा वेट में छत्तीसगढ़ के ईशान कुमार व दिल्ली के आदर्श राजोरिया को, दिल्ली के मो.आफताब ने दिल्ली के अक्षत लांबा को, तमिलनाडु के शब्रीश ए ने उत्तराखंड के अक्षत भट्ट को हराया। फ्लाई वेट में मेघालय के जर्मीन संगमा ने चंडीगढ़ के कपिल देव को, तमिलनाडु के गणेश राज ने मध्य प्रदेश के कमेश इंगले को हराया। एमएमए यूपी के चेयरमैन मनीष शुक्ल ने बताया कि चैंपियनशिप में फ़िल्म स्टार सुनील शेट्टी भी मुम्बई से आ कर दोपहर 2ः30 बजे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने आ रहे हैं।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned