scriptलखनऊ-कानपुर में व्यवसाइयों के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, व्यापारियों में मचा हड़कम्प | income tax department raid in lucknow kanpur | Patrika News

लखनऊ-कानपुर में व्यवसाइयों के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, व्यापारियों में मचा हड़कम्प

locationलखनऊPublished: Jan 03, 2019 01:19:51 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

लखनऊ-कानपुर में छापेमारी की यह कार्रवाई पान मसाला व्यवसाइयों समेत कई अन्य कारोबारियों के खिलाफ हो रही है…

income tax

लखनऊ-कानपुर में व्यवसाइयों के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, व्यापारियों में मचा हड़कम्प

लखनऊ. आयकर विभाग (इनकम टैक्स डिपार्टमेंट) की टीम ने गुरुवार को लखनऊ-कानपुर में एक साथ 28 स्थानों पर छापेमारी की। कार्रवाई में करोड़ों रुपयों के टैक्स चोरी की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के लिए आयकर की करीब 29 टीमें बनाई गई हैं। लखनऊ-कानपुर में छापेमारी की यह कार्रवाई पान मसाला व्यवसाइयों समेत कई अन्य कारोबारियों के खिलाफ हो रही है।
लखनऊ के तिलकनगर के जिस एक मकान में इनकम अधिकारियों की कार्रवाई चल रही है, वह मकान लखनऊ के एक व्यवसायी का बताया जा रहा है। बड़ी संख्या में फोर्स और अफसरों की टीम मौके पर मौजूद है।
आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। किसी को भी मकान के अंदर जाने की इजाजत नहीं है और न ही अंदर वालों को बाहर आने दिया जा रहा है। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और इनकम टैक्स विभाग के अफसर मकान के अंदर और बाहर मौजूद हैं। इनकम टैक्स की कार्रवाई की खबर मिलते ही कुछ व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें उल्टे पांव लौटना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो