लखनऊ में मीडिया संस्थान पर इनकम टैक्स का छापा, कांग्रेस-सपा ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

आयकर विभाग (IT Department) ने भारत समाचार (Bharat Samachar) के कार्यालय व इनके मालिक बृजेश मिश्रा (Brajesh Misra) के निवास स्थान पर गुरुवार को छापेमारी की।

By: Abhishek Gupta

Published: 22 Jul 2021, 03:38 PM IST

लखनऊ. आयकर विभाग (IT Department) ने भारत समाचार (Bharat Samachar) के कार्यालय व इनके मालिक बृजेश मिश्रा (Brajesh Misra) के निवास स्थान पर गुरुवार को छापेमारी की। भारत समाचार पर कर चोरी का आरोप है। लखनऊ के हलवासिया में इसका दफ्तर है, जहां आयकर विभाग ने छापेमारी की। मामले को लेकर विपक्षी दलों ने भाजपा पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने साधा निशाना-
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता और प्रिंट कन्वीनर अशोक सिंह ने कहा कि अब यह स्पष्ठ है कि भाजपा का लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हो रहा है कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर सरकार कायरतापूर्ण हमला कर विरोध की हर आवाज़ को दबाना चाहती है। सरकार बेहद डरी हुई है।

इनकम टैक्स के छापे निंदनीय- सपा
सपा प्रवाक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि डरपोक सत्ता जब घबराती है, ईडी, आईटी, टैक्स, सीबीआई से डराती है। सच की स्याही से सरकारों के भ्रष्टाचार, कोरोना कुप्रबंधन, बदइंतजामी से हुए नरसंहार, झूठे दावे, हवाहवाई घोषणाओं की पोल खोलने वाले मीडिया संस्थान के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे निंदनीय है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned