scriptअंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका का ऐलान, तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को पकड़वाने वाले को देंगी 51 हजार रुपए इनाम | International ShooterVartika Singh Announcement | Patrika News

अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका का ऐलान, तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को पकड़वाने वाले को देंगी 51 हजार रुपए इनाम

locationलखनऊPublished: Apr 05, 2020 08:15:49 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

देश के कई हजार मासूम कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

शूटर वर्तिका का ऐलान तबलीगी मुखिया की गिरफ्तारी पर 51 हजार का इनाम देंगी

शूटर वर्तिका का ऐलान तबलीगी मुखिया की गिरफ्तारी पर 51 हजार का इनाम देंगी

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने रविवार को एक वीडियो संदेश जारी करते हुए ऐलान किया है कि जो भी तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को गिरफ्तार करवायेगा उसे वह 51 हजार नकद पुरस्कार देंगी। अपने वीडियो संदेश में कि देश का गद्दार मोहम्मद साद, जिसने देश में इतनी बड़ी मेडिकल एमरजेंसी लागू होने के बाद भी दिल्ली राजधानी में तबदीली जमात में हजारों लोगों को इकठ्ठा करने का दुस्साहस किया, इससे देश के कई हजार मासूम कोरोना नामक महामारी की चपेट में आ गए है।
उन्होंने आगे कहा कि मैं सरकार से हाथ जोड़ कर अनुरोध करती हूँ कि मोहम्मद साद जैसे गद्दार के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा लगा कर तत्काल जेल में डालने की कृपा करें। मैं देश के नागरिक व महिला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते यह घोषणा करती हूँ कि जो भी व्यक्ति इस ग़द्दार को पकड़वाने में पुलिस प्रशासन व सरकार का सहयोग करेगा उसको मैं अपनी तरफ से 51 हज़ार रुपये धनराशि दूंगी।
आप सभी से अनुरोध है कि ऐसे गद्दार को पकड़वाने में सहयोग करें ताकि हमारा देश सुरक्षित रह सके। सरकार व अपने देश के कानून व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है कि जो भी देश के साथ गद्दारी करेगा, उसको उसके किये की सजा सरकार जरूर देगी। जय हिंद जय भारत।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो