scriptसांसद बनते ही मुश्किल में इकरा हसन, पुलिस ने कर दी कार्रवाई, इंस्टा रील का मामला | Patrika News
लखनऊ

सांसद बनते ही मुश्किल में इकरा हसन, पुलिस ने कर दी कार्रवाई, इंस्टा रील का मामला

चुनाव खत्म होने के बाद कैराना की युवा सांसद इकरा हसन के लिए मुश्किलें खड़ी होती हुई नजर आ रही हैं।

लखनऊJun 10, 2024 / 04:04 pm

Swati Tiwari

इंस्टाग्राम पर इकरा हसन नाम की आईडी से दो वीडियो शेयर किए गए हैं जिसमें कुछ लड़के बाइक पर खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं। आरोप है कि चार जून को कैराना से सपा प्रत्याशी इकरा हसन की जीत के बाद लोगों ने सड़क पर हुड़दंग मचाया था। सोशल मीडिया पर जीत के इस जश्न और हुड़दंग के वीडियो वायरल हो गए हैं। जब मीडिया ने इकरा के इस तरह के वीडयो को लेकर सवाल किया था तब शामली के एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही थी। अब इस मामले में शुक्रवार देर रात 110 लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

110 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इकरा हसन कैराना से सांसद चुनी गई हैं। शुक्रवार की रात पुलिस ने इकरा हसन की जीत मेैं हुड़दंग मचा रहे लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। हुड़दंगियों के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। एएसपी संतोष सिंह ने बताया कि उप निरीक्षक विनय कुमार की तहरीर पर 110 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर 80 से ज्यादा फेक अकाउंट

इकरा हसन के नाम से सोशल मीडिया पर 80 से ज्यादा फेक अकाउंट बनाए गए हैं। इन अकाउंट से लगातार भड़काऊ पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। मामले में इकरा ने पुलिस से शिकायत की बात कही है। सांसद प्रतिनिधि विश्ववेंद्र उर्फ गोलू ने बताया कि फेसबुक की करीब 25 और इंस्टाग्राम, एक्स आदि सभी मिलाकर कुछ 80 फर्जी आईडी बनाई गई हैं। सभी को पुलिस की मदद से डिलीट करवाया जाएगा।

Hindi News/ Lucknow / सांसद बनते ही मुश्किल में इकरा हसन, पुलिस ने कर दी कार्रवाई, इंस्टा रील का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो