अगर आप भी बना रहे हैं दक्षिण भारत की सैर का प्लान, तो IRCTC लाया है खास ऑफर, वो भी 35% डिस्काउंट के साथ

आईआरसीटीसी (IRCTC) ने आपको देश के पर्यटन स्थलों की सैर कराने के लिए बड़ा ऑफर दिया है।

लखनऊ. आईआरसीटीसी (IRCTC) (भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम) ने आपको देश के पर्यटन स्थलों की सैर कराने के लिए बड़ा ऑफर दिया है। आईआरसीटीसी इसी महीने दक्षिण भारत की यात्रा गोल्डन चैरियेट लक्जरी ट्रेन से कराएगा। इसके अलावा सफर खत्म होने पर वापसी में आपको विमान का टिकट मिलेगा। यह खास ऑफर आईआरसीटीसी और कर्नाटक सरकार की लक्‍जरी ट्रेन गोल्डन चैरियट के यात्रियों के लिए शुरू किया गया है। इसमें भारतीय यात्रियों के लिए 35 प्रतिशत छूट भी मिलेगी।

आईआरसीटीसी का ऑफर

इस ट्रेन में आप लखनऊ से बुकिंग करा सकते है। हालांकि ट्रेन का संचालन कर्नाटक से होगा। जिसका कर्नाटक और साउथ पैकेज तैयार किया गया है। वहां छह रात और सात दिन वाली प्राइड ऑफ कर्नाटक फरवरी और मार्च में दो बार शुरू होगी। यह ट्रेन पर्यटकों को बेंगलुरू, बांदीपुर, मैसूर, हालेबिदु, चिकामग्लुरू, हम्पी, पत्तदाकाल और ऐहोल, गोवा के अलावा मार्च में ज्वेल ऑफ साउथ ट्रेन बेंगलुरू, मैसूर, हम्पी, महाबलीपुरम, थांजवूर, कोचिन, कुमारकोम की सैर कराएगी।

वापसी में मिलेगा विमान का टिकट

छह रात और सात दिन वाले दो लाख के करीब के पैकेज पर भारतीय यात्रियों के लिए 35 प्रतिशत छूट और वापसी का विमान का टिकट भी दिया जाएगा। वहीं दो रात और तीन दिन वाला पैकेज 59, 999 रुपए का रखा गया है। हालांकि इस पैकेज में आपको विमान से वापसी का टिकट नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशन से पहले यूपी में आज होगा फाइनल ड्राई रन, सीएम योगी रखेंगे सीधी नजर

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned