फिल्म धड़क के बाद अब कारगिल गर्ल मूवी में जलवा दिखाएंगी जाह्नवी कपूर, लखनऊ में कर रही शूटिंग

फिल्म धड़क के बाद अब कारगिल गर्ल मूवी में जलवा दिखाएंगी जाह्नवी कपूर, लखनऊ में कर रही शूटिंग

Neeraj Patel | Publish: May, 02 2019 10:17:19 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 10:17:20 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जाह्नवी कपूर लखनऊ में कर रही कारगिल गर्ल की शूटिंग, एक फिर से सुर्खियों में आना चाहती है जाह्नवी कपूर

 

लखनऊ. धड़क मूवी (Dhadak Movie) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर एक बार फिर लखनऊ में नई फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस बार उत्तर भारत में चल रही भीषण गर्मी से मुकाबला करने के लिए मन बनाया है। जाह्नवी कपूर ने कारगिल गर्ल मूवी के लिए कुछ खास सीन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह मई माह में तपती धूप से मुकाबला कर कारगिल गर्ल फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से पूरे भारत में फेमस होने की तैयारी में हैं।

आमतौर पर गर्मियां शुरू होते ही सिनेमा के तमाम सितारे विदेश की ठंडी जगहों पर चले जाते है लेकिन बार वह अपने देश में रहकर शूटिंग कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार धड़क मूवू से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर भी लखनऊ पहुंच चुकी हैं। वह लखनऊ में अपनी अगली फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग कर रही हैं जो कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय थल सेना को मदद पहुंचाने के लिए सुर्खियों में आईं वायुसेना की पायलट गुंजन सक्सेना के अनुभवों पर आधारित है।

राजधानी में फिल्म के सेट पर रविवार से लखनऊ में कारगिल गर्ल की शूटिंग निराला नगर इलाके में शुरू की गई। यहां जाह्नवी ने एक शादी के सीन की शूटिंग की। इसके बाद फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग लखनऊ में पीएसी मुख्यालय और सरोजनी नगर स्थित सैनिक स्कूल में होनी है। जिसकी तैयारी में पूरी टीम लगी हुई है। जाह्नवी कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में आना चाहती है इसलिए वह बार गर्मी के मौसम में लखनऊ शूटिंग करने आई हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned