scriptजितिन प्रसाद का विपक्ष पर हमला, कहा- क्षेत्रीय दल व्यक्ति विशेष के ही इर्दगिर्द घूमते रहते हैं | Jitin Prasad attacks opposition | Patrika News

जितिन प्रसाद का विपक्ष पर हमला, कहा- क्षेत्रीय दल व्यक्ति विशेष के ही इर्दगिर्द घूमते रहते हैं

locationलखनऊPublished: Jun 19, 2021 09:08:31 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कहा कि केवल भाजपा (BJP) में ही कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल रखा जाता है।

Jitin Prasad BJP

Jitin Prasad BJP

लखनऊ. कांग्रेस (Congress) से भाजपा (BJP) में शामिल हुए पूर्व सांसद जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) शनिवार को लखनऊ भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) व बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) पर कम शब्दों में ही निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा में ही कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल रखा जाता है। उन्होंने बिना सपा, कांग्रेस व बसपा का नाम लिए कहा कि क्षेत्रीय दल व्यक्ति विशेष के ही इर्दगिर्द घूमते रहते हैं।
ये भी पढ़ें- see video: बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पहुंचे लखनऊ जितिन प्रसाद

भाजपा कार्यलाय पहुंचे जितिन प्रसाद का प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सि‍ंह ने पटका पहनाकर स्वागत किया व वादा किया कि यहां हम सभी मिलकर आपके सम्मान और प्रतिष्ठा की रक्षा करेंगे। इस दौरान जितिन ने पीएम मोदी व केंद्र सरकार और भाजपा संगठन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ भाजपा ही राष्ट्रीय पार्टी बची है। यहां कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप नीति निर्धारण होता है। साधारण कार्यकर्ता भी शीर्ष पद पर पहुंच सकता है।
ये भी पढ़ें- जितिन प्रसाद के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस को होगा कितना नुकसान?

जितिन प्रसाद ने कहा कि कहा कि क्षेत्रीय दलों को बनाया तो बड़े नेताओं ने, लेकिन दल छोटे रह गए। यह व्यक्ति विशेष की पार्टियां हैं और उन्हीं के इर्दगिर्द घूमती हैं। जितिन बोले कि उन्होंने कांग्रेस छोडऩे का निर्णय लंबे विचार मंथन, कार्यकर्ताओं और जन भावना के आधार पर ही लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो