scriptJob Notification: NCL ने 1295 पदों के लिए निकाली भर्तियां, जल्द करें आवदेन | Job Notification NCL Recruitment for 1295 Posts Apply Soon | Patrika News

Job Notification: NCL ने 1295 पदों के लिए निकाली भर्तियां, जल्द करें आवदेन

locationलखनऊPublished: Dec 03, 2021 08:15:04 am

Submitted by:

Vivek Srivastava

Job Notification: उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने 1295 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। ये भर्तियां उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में स्थित इकाइयों के लिए निकली हैं। इन भर्तियों से वेल्डर, इलेक्ट्रशियन, फिटर और मोटर मैकेनिक के पदों के लिए निकाली गयी हैं।

ncl.jpg
Job Notification: उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने 1295 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। ये भर्तियां उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में स्थित इकाइयों के लिए निकली हैं। इन भर्तियों से वेल्डर, इलेक्ट्रशियन, फिटर और मोटर मैकेनिक के पदों के लिए निकाली गयी हैं। इच्छुक अभ्यर्थी 20 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इसमें वेल्डर के लिए 88 पद, फिटर के लिए 685 पद, इलेक्ट्रीशियन के लिए 430 पद और मोटर मैकेनिक के लिए 9 पदों पर भर्तियां निकली हैं। जानकारी के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन आईटीआई के सभी सेमेस्टर में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। और ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।
नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (Northern Coalfields Limited) ने कई तकनीकी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की इकाइयों में खाली पड़े कुल 1295 पदों के लिए नियुक्तियां की जानी हैं। जिसमें वेल्डर, इलेक्ट्रशियन, फिटर और मोटर मैकेनिक के पदों को भरा जाना है। इन पदों पर एक साल के लिए ही नियुक्ति होनी है। उम्मीदवारों को एक साल के लिए नियुक्त किया जाएगा। उम्मीदवारों की आयु 16 से 24 साल के बीच होनी चाहिए। आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 दिसंबर 2021 है। इसके बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।
जिन युवाओं ने उत्तर प्रदेश या मध्य प्रदेश स्थित संस्थानों से आईटीआई परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे एनसीएल अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
उम्मीदवारों को सबसे पहले अप्रेंटिसशिप पोर्टल यानी www.apprenticeshipindia.org पर दस्तावेज अपलोड करके अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर पंजीकरण कर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लें। और फिर अप्रेंटिसशिप पोर्टल पर अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (स्थापना पंजीकरण संख्या ई01162300007) को सर्च कर वहां आवेदन कर दें।

ट्रेंडिंग वीडियो