लखनऊ, भारत की अग्रणी जीवन बीमा कंपनी पीएनबी मेटलाइफ ने आज शहर में जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप के चौथे सत्र के लखनऊ में कदम रखने की शुुरुआत की। बैडमिंटन के लिए सबसे बड़ा राष्ट्रीय ओपन-प्लेटफार्म टूर्नामेंट केडी बाबू सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। शहर के पांच दिवसीय टूर्नामेंट के पहले दिन 578 से अधिक युवा भविष्य की विलक्षण प्रतिभा के रूप में सामने आने के महासंघर्ष में शामिल हुए। टूर्नामेंट का चौथा सत्र अधिक रोमांचक और उत्साही बैडमिंटन एक्शन लेकर आएगा।लखनऊ में उद्घाटन समारोह के लिए मुख्य अतिथि की कुर्सी सुशोभित करने वाले मदन चरण श्रीवास्तव के हाथों टूर्नामेंट का उद्घाटन किया गया।

प्रतिभा दिखाने के लिए जूझेंगे लखनऊ के युवा शटलर

> नई प्रतिभा की पहचान करने के लिए सबसे बड़ा बैडमिंटन चैम्पियनशिप मंच
> पिछले तीन सत्रों में टूर्नामेंट ने 8 शहरों में 8000 से अधिक बच्चों की मेजबानी की
> इस साल क्षेत्रीय मैचों की मेजबानी करने वाले 10 शहर - नई दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, चंडीगढ़, पुणे, लखनऊ, गुवाहाटी, कोलकाता और कोच्चि
> चार आयु वर्गों के तहत आयोजित होने वाले मैच - लडक़ों और लड़कियों दोनों के लिए अंडर-9, 11, 13 और 15
> यह प्लेटफार्म खेल से वंचित रहे बच्चों के प्रशिक्षण का समर्थन करता है, 140 बच्चों को बैडमिंटन में प्रशिक्षण के लिए छात्रवृत्ति से लाभान्वित किया गया है टूर्नामेंट को बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) द्वारा अनुमोदित किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned