scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने आते ही कर दिया ऐसा काम, विरोधियों के उड़ गए होश | Jyotiraditya Scindia stratergy for Lok Sabha Chunav in UP | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आते ही कर दिया ऐसा काम, विरोधियों के उड़ गए होश

locationलखनऊPublished: Feb 21, 2019 06:55:11 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलवामा के शहीदों के घर जा कर देंगे श्रद्धांजलि।
 

shindhya

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आते ही कर दिया ऐसा काम, विरोधियों के उड़ गए होश

लखनऊ. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पश्चिमी यूपी का प्रभारी बनते ही भाजपा को तगड़ा झटका दिया। उन्होंने कुछ ही दिनों में अपनी धमक का एहसास करा दिया है। वह अपनी रणनीति से विपक्षी दलों को चौकाने लगे हैं।
कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में दोबारा अपने आप को खड़ा करने में जी जान से जुटी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी और मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी के मोर्चे पर उतार दिया है। दोनों ही नेता मैराथन बैठकें कर संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने और आक्रामक रणनीति बनाने में जुट गए हैं। वहीं ज्योतिरादित्य अपनी रणनीति से विपक्षी दलों को चौंकाने भी लगे हैं। इसके साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धीरे-धीरे उनकी धमक का एहसास होने लगा है।
सिंधिया ने आते ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेता अवतार सिंह भड़ाना की कांग्रेस में घर वापसी करा दी। यही नहीं उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानों तक सीधे पहुंचने की कवायद शुरू कर दी है। इसके अलावा संगठन को बूथ स्तर पर सक्रिय करने की रणनीति पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया है। भड़ाना का पश्चिमी यूपी में बड़ा रसूख है और गुर्जर बेल्ट में उनकी अच्छी पकड़ भी है। अवतार सिंह भड़ाना मुजफ्फरनगर के मीरापुर से बीजेपी विधायक हैं।
भड़ाना फरीदाबाद से तीन बार और एक बार मेरठ लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं। कांग्रेस पार्टी ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद अब शहीद परिवारों तक सीधे पहुंचने का प्लान तैयार किया है। इसमें भी सिंधिया की अहम भूमिका मानी जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसकी शुरुआत भी सिंधिया के प्रभार क्षेत्र पश्चिम उत्तर प्रदेश के शामली जनपद से कर दी है। गुरुवार को राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ शामली पहुंचे। इस दौरान सिंधिया खुद इनोवा को ड्राइव करते दिखे।
वहीं राहुल और प्रियंका पिछली सीट पर बैठे दिखे। इन लोगों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए शामली के अमित कोरी और प्रदीप के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल ने शहीद के परिवार से कहा- हमने भी पिता को खोया है। आपका दर्द अच्छी तरह समझता हूं। इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद पश्चिमी यूपी के सभी शहीद जवानों के परिवारों से मुलाकात की रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है। 23 फरवरी को सिंधिया आगरा पहुंच रहे हैं। वे यहां सबसे पहले शहीदों के परिजनों से मुलाकात करेंगे और इसके बाद अपनी आगे की यात्रा तय करेंगे।
lucknow road show
भड़ाना फरीदाबाद से तीन बार और एक बार मेरठ लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं। कांग्रेस पार्टी ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद अब शहीद परिवारों तक सीधे पहुंचने का प्लान तैयार किया है। इसमें भी सिंधिया की अहम भूमिका मानी जा रही है।
sindhya
priyanka gandhi

ट्रेंडिंग वीडियो