scriptपकड़े गए कमलेश तिवारी के दोनों कातिल, भाजपा का आया बड़ा बयान, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई | Kamlesh Tiwari killers caught case in fast track court | Patrika News

पकड़े गए कमलेश तिवारी के दोनों कातिल, भाजपा का आया बड़ा बयान, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

locationलखनऊPublished: Oct 22, 2019 11:02:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गिरफ्तार के बाद भाजपा सरकार संतोष जता रही है व यूपी पुलिस को बधाई दे रही है।

Kamlesh Tiwari case

Kamlesh Tiwari case

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के अध्य्क्ष कमलेश तिवारी की हत्या के चार दिन बाद यूपी पुलिस व गुजरात पुलिस ने मिलकर मुख्य हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गुजरात-राजस्थान के बॉर्डर के करीब शामलाजी से अशफाक शेख व मोइनुद्दीन पठान को गुजरात एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी पर भाजपा सरकार संतोष जता रही है व यूपी पुलिस को बधाई दे रही है। वहीं दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कर रही है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि हत्याकांड से कानूनी व्यवस्था को बिगाड़ने क काम किया गया था। सांप्रदायिक महौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन ऐसे करने में वह लोग नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने मामले को गंभीरता से लिया था। वहीं गुजरात व यूूपी पुलिस की टीम को बधाई दी।
ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी के दोनों मुख्य हत्यारे हुए गिरफ्तार, यूपी डीजीपी ने कहा- दिलाएंगे सख्त से सख्त सजा

सपा-बसपा पर हमला-

उन्होंने सपा व बसपा पर हमला करते हुए कहा कि बीती सरकारों में जब ऐसी वारदात होती थी, तो केवल लीपापोती की जाती थी। लेकिन अब समाज में विश्वास स्थापित हुआ बै कि कानून के लंबे हाथों से कोई बच नहीं सकता। वहीं यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भी गुजरात व यूूपी पुलिस की टीम को बधाई दी है।
ये भी पढ़ें- मायावती को तगड़ा झटका, इस पूर्व सांसद का बेटा छोड़ेगा बसपा, खुद कहा- थामने जा रहा हूं यह पार्टी

अवनीश अवस्थी ने कहा- फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई होगी

गिरफ्तारी के बाद अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने दोनों को गिरफ्तारी हुई, जो काफी संतोषजनक है। यूपी पुलिस व गुजरात पुलिस बधाई के पात्र है। मेरी माता जी से बात हुई। वह लगातार कह रही थी कि हत्यारों को सजा दी जानी चाहिए और आखिरकार इन्हें पकड़ा गया। दोनों पर बहुत सख्ती से कार्रवाई होगी। फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो