scriptनौ दिन बाद होगा कमलेश तिवारी के हत्यारों का हिसाब,कोर्ट लेगी ये बड़ा फैसला | Kamlesh Tiwari murder accused will be charged on January 28 | Patrika News

नौ दिन बाद होगा कमलेश तिवारी के हत्यारों का हिसाब,कोर्ट लेगी ये बड़ा फैसला

locationलखनऊPublished: Jan 19, 2020 11:15:32 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

28 जनवरी को तय होंगे कमलेश तिवारी के हत्यारों पर आरोप

नौ दिन बाद होगा कमलेश तिवारी के हत्यारों का हिसाब,कोर्ट लेगी ये बड़ा फैसला

नौ दिन बाद होगा कमलेश तिवारी के हत्यारों का हिसाब,कोर्ट लेगी ये बड़ा फैसला

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में अशफाक हुसैन सहित 11 आरोपियों को शिनवार को अपर जिला व सत्र न्यायाधीश संजय शंकर पांडेय की अदालत में पेश किया गया है। अदालत ने आरोप तय करने के लिए 28 जनवरी की तारीख नियत की है। उस दिन आरोपियों को जेल से तलब किया गया है।
गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को उनके निवास पर गोली मारने के बाद गला रेतकल हत्या कर दी गई थी। जांच में पुलिस को पता चला कि गुजरात निवासी मुईनुद्दीन ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार कर आरोप पत्र दाखिल किया था। शनिवार को हुई सुनवाई में अशफाक हुसैन, रशीद अहमद, फैजान समेत 11 आरोपी मौजूद थे जबकि एक आरोपी विचारण निचली अदालत में चल रहा है।
जानकारी हो कि कमलेश तिवारी के जन्मदिवस पर प्रेस क्लब में हुए कार्यक्रम में वक्ताओं ने उनकी हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार ने कमलेश के बेटे सत्यम तिवारी को नौकरी देने, राजधानी में आवास देने और परिवार को शस्त्र लाइसेंस देने का वादा किया था, लेकिन ये वादे अब तक पूरे नहीं हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो