कमलेश तिवारी की पत्नी ने दी तहरीर, कहा- इन लोगों ने साजिश कर मेरे पति को मरवा दिया

कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या के बाद पुलिस प्रशासन व सरकार में हलचल तेज हो गई है।

लखनऊ. कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या के बाद पुलिस प्रशासन व सरकार में हलचल तेज हो गई है। वहीं कमलेश तिवारी का परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गमजदा परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार को सड़क पर पैदल मार्च किया। परिवार के साथ कमलेश तिवारी के सैंकड़ो समर्थकों ने भी पैदल मार्च किया और विरोध प्रदर्शन किया। मार्च के बाद सभी ने सड़क जाम कर दी। कमलेश तिवारी के परिवार ने सड़क पर बैठकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की व सीएम योगी को बुलाने की मांग पर भी परिवार डटा हुआ है।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी ने कहा था ऐसा कि पूर्व की अखिलेश सरकार को उठाना पड़ा था यह कदम

पत्नी ने दी तहरीर, कहा यह

वहीं कमलेश तिवारी हत्याकांड की पत्नी ने मामले में पुलिस में तहरीर दी है। कमलेश की पत्नी रीना ने पूर्व में कमलेश के सिर पर 51 लाख रुपए का इनाम रखने वाले अनवरुल हक के साथ-साथ दो अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। और कहा कि इन लोगों ने ही साजिश कर मेरे पति को मरवा दिया।

आपको बता दें कि 2015 में कमलेश ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद प्रदेश भर में लोगों का आक्रोश देखने को मिला था। वहीं बिजनौर में जमीयत शाबाबुल इस्‍लाम के जनरल सेक्रेटरी मौलाना अनवरुल हक ने कमलेश तिवारी के सिर पर 51 लाख रुपए इनाम का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्या: मिठाई के डब्बे का सच आया सामने, समर्थक उतरे सड़क पर, मामले में ISIS से जुड़ी यह बात आई सामने

हिन्दू जनजागृति समिति ने किया विरोध-

इसी के साथ हिन्दू जनजागृति समिति ने भी कमलेश तिवारी की हत्या पर बड़ा बयान जारी किया है। समिति तिवारी की हत्या को हिन्दू समाज के लिए बड़ी क्षति बताया है। हिन्दू नेताओं की चुनचुन कर हो रही निरंतर हत्याये ये हिन्दू समाज को असुरक्षित करने का षड्यंत्र है। हिन्दुत्ववादी योगी शासन हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर हिन्दू समाज को सुरक्षित जीवन के लिए आश्वस्त करें तथा कमलेश की सुरक्षा में लापरवाही करनेवाले पुलीस कर्मचारियों को दंडित करें। हिन्दू जनजागृति समिति मांग करती है। इसी प्रकार से केंद्र शासन द्वारा सभी हिन्दू संस्थाओं के महत्त्वपूर्ण नेताओं को सुरक्षा प्रदान की जाए, ऐसा हिन्दू जनजागृतिसमिति अनुरोध करती है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned