अब स्मृति ईरानी की राह चलेंगी कंगना, आ सकती हैं पॉलिटिक्स में

लोगो का सपोर्ट और प्यार मिला तो जरूर राजनीति में आयेंगी।

By: Pragati Tiwari

Published: 11 Sep 2021, 03:25 PM IST

लखनऊ .नेशनल अवार्डnational award विनर और फैशन क्वीनQueen कंगना रनौत kangna ranautअब राजनीति में आने का मन बना रही है इस पर कंगना ने एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि अगर लोगो का सपोर्ट और प्यार मिला तो वह जरूर राजनीतिpolitics में आयेंगी।
क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती है लेकिन इस बार उनकी चर्चा का विषय कुछ और ही है अभी 10 सितम्बर को ही कंगना की फिल्म थलाइवीthalaivi सिनेमाघरों में रिलीज हुई है ऐसे में कंगना ने थलाइवी रिलीज से एक दिन पहले ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया वहां उन्होंने कुछ राजनेताओं से मुलाकात भी की। जब उनसे यह पूछा गया की थलाईवी में एक राजनेता की भूमिका निभाने के बाद अगर आपको नेता बनने का मौका मिले तो क्या आप इस जिम्मेदारी को संभालेंगी? इस बात पर कंगना ने कहा कि 'जनता के साथ के बिना कोई पंचायती चुनाव भी नहीं जीत सकता है अगर जनता का सपोर्ट मिला तो ऐसा जरूर करना चाहूंगी '
थलाइवी के एक सीन में जयललिता के किरदार में कंगना ने कहा कि यह सत्ता की लड़ाई भी मैं जीतूंगी, क्योंकि महाभारत का दूसरा नाम है- जया। आज मैं शपथ लेती हूं कि इस सभा में सिर्फ मुख्यमंत्रीCM बनकर लौटूंगी।
इस सीन को शूट करते वक़्त कंगना की छवि में एक नेता दिखता है।
जब कंगना से यह पूछा गया अम्मा के किरदार के लिए परफेक्ट लोगो की इस प्रतिक्रिया पर क्या कहेंगी तो कंगना ने जवाब देते हुए कहा लोगों ने फिल्म का समर्थन किया है। जिसने भी मूवी का ट्रेलर देखा है उसने जे जयललिताjaylalita की भूमिका में उनकी काफी तारीफ ही की है। कंगना ने यह भी कहा है तमिलनाडु tamilnadu के लोगों ने जब कहा कि मुझसे बेहतर अम्मा Amma का किरदार कोई और नहीं निभा सकता था तब मेरे लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है.

Pragati Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned