बलिया और हाथरस घटना विरोधियों की साजिश : भूपेंद्र सिंह चौधरी

उत्तर प्रदेश के पंचायती राज विभाग मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहाकि, बलिया और हाथरस की घटना विरोधियों की साजिश है।

By: Mahendra Pratap

Published: 17 Oct 2020, 11:44 AM IST

कन्नौज. उत्तर प्रदेश के पंचायती राज विभाग मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहाकि, बलिया और हाथरस की घटना विरोधियों की साजिश है। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल षड्यंत्र फैलाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

कन्नौज में विकास कार्यों की समीक्षा और कुछ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए उत्तर प्रदेश के पंचायती राज विभाग मंत्री और जिला प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि 2022 में चुनाव है। जिसको देखते हुए कुछ राजनीतिक दल एक षड्यंत्र फैलाकर जनता को गुमराह कर रहे है। हाथरस की घटना किसी भी समाज के लिए दुखद और कष्टदायक है। हमारी किसी भी बेटी के साथ दुराचार हो यह हमारे लिए अपमानजनक स्थिति है। और हमारी सरकार संकल्पित है कि जो दोषी है उन दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि सरकार ने एसआईटी का गठन किया था, उसकी रिपोर्ट अभी सम्मिलित हुई है। फास्ट कोर्ट की घोषणा भी माननीय मुख्यमंत्री जी ने की है और हम लोग इसमें पारदर्शी जांच चाहते हैं।

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहाकि, जो दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई हो। इसके लिए सरकार ने सीबीआई के भी जांच के लिए केंद्र को प्रस्तावित किया था। और केंद्र ने उसे स्वीकार कर लिया है और सीबीआई इस विषय की जांच कर रही है। मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि जितनी जल्दी हो सकेगा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned