UP Top News : कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर मिला नोटों भरा बैग, रकम जानेंगे तो चौंक जाएंगे

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 17 Feb 2021, 02:23 PM IST

मथुरा. आजाद भारत की पहली महिला जिसे होगी फांसी, प्यार की खातिर काट दिया था 7 परिजनों का गला, शबनम की दया याचिका राष्ट्रपति भवन से याचिका, शुरू हुई फांसी की तैयारियां, चर्चा में फिर आया मेरठ का पवन जल्लाद, पहली बार देगा महिला को फांसी।

लखनऊ. कल से विधानसभा का बजट सत्र, कोरोना टेस्ट के बिना विधायकों को 'नो एंट्री', आज हो रही सर्वदलीय बैठक, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, फिलहाल यूपी में नहीं होगा योगी कैबिनेट का विस्तार, बजट सत्र के चलते टला।

लखनऊ. योगी सरकार हर शहर में खोलेगी हेल्थ एटीएम, छोटे टेस्ट के लिए नहीं काटने पड़ेगे अस्पताल के चक्कर, स्मार्ट सिटी योजना के तहत पहले चरण में लखनऊ के 20 मेन पार्कों में लगेंगे एटीएम, एसजीपीजीआई के एक्सपर्ट डॉक्टर्स से कंसल्टेशन और बेसिक कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, पल्मोनरी टेस्टिंग, गाइनोकोलॉजी, बेसिक लैबोरेटरी टेस्टिंग करा सकते हैं।

कानपुर. कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर मिला नोटों से भरा बैग, डेढ़ करोड़ की नगदी बरामद, नई दिल्ली से बिहार के जय नगर जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस।

लखनऊ. यूपी में ने पीएफआई की बड़ी साजिश की नाकाम, कमांडर बदरुद्दीन साथी समेत गिरफ्तार, विस्फोटक भी बरामद, अब तक यूपी में 123 सदस्य गिरफ्तार,आतंकी निशाने पर थे हिंदू धार्मिक संगठनों के नेता।

लखनऊ. प्रदेश के 9108 दिव्यांग छात्राओं को हर महीने मिलेंगे 2000 रुपये, सरकार ने जारी किया 182 लाख रुपये, सरकार का दावा यह सुविधा देने वाले यूपी पहला राज्य।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned