scriptUP Top News : विकास के मोबाइल सीडीआर ने उगले कई मददगारों के नाम | Kanpur UP Top News vikas dubey Mobile CDR Many secrets exposed | Patrika News

UP Top News : विकास के मोबाइल सीडीआर ने उगले कई मददगारों के नाम

locationलखनऊPublished: Aug 01, 2020 12:19:15 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

UP Top News : विकास के मोबाइल सीडीआर ने उगले कई मददगारों के नाम

UP Top News : विकास के मोबाइल सीडीआर ने उगले कई मददगारों के नाम

1. कानपुर. विकास के मोबाइल सीडीआर से मददगारों को लेकर बड़ा खुलासा, कई नेताओं और अफसरों से हुई बात, राजस्व व आपूर्ति विभाग के मिले कई नम्बर।

2. बुलंदशहर. लापता वकील की लाश आठ दिन बाद मार्बल गोदाम में मिली, शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही धर्मेंद्र चौधरी की हत्या की है, प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला कहा, यूपी में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल।
3. लखनऊ. प्रदेश में मनाई जा रही है ईद उल अजहा, लखनऊ के ऐशबाग ईदगाह में सिर्फ 6 लोगों ने पढ़ी नमाज, घरों में अदा की जा रही है नमाज, मेरठ में तैनात हैं 1800 जवान।
4. लखनऊ. यूपी में अनलॉक-3 का पहला दिन, अब तक 85,916 संक्रमित, करीब सात करोड़ सर्विलांस के दायरे में आए, सीएम योगी का डोर-टू-डोर सर्वे और कांन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर।

5.अयोध्या. अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपीजी का एक दस्ता अयोध्या पहुंचा, कोरोना सुरक्षा के लिए सैनिटाइजेशन का काम शुरू।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो