scriptमुलायम की छोटी बहू अपर्णा के घूमर डांस पर मचा बवाल, करणी सेना लीडर ने दिया बड़ा बयान | Karni Sena big statement on Aparna Yadav Padmavati Ghoomar Dance | Patrika News

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा के घूमर डांस पर मचा बवाल, करणी सेना लीडर ने दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Nov 29, 2017 09:00:36 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और आज इसने विवाद का रूप भी ले लिया।

Aparna Ghoomar

Aparna Ghoomar

लखनऊ। नृत्य और संगीत में बेहद रुचि रखने वाली अपर्णा यादव अपने नृत्य के लिए चर्चा में आ गई है। अपर्णा ने बीते शनिवार अपने भाई की सगाई सेरेमनी में फिल्म ‘पद्मावती’ के विवादित गीत ‘घूमर’ पर एक बेहतरीन डांस परफार्मेंस दिया था जिसने सभी का मन मोह लिया था। देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और आज इसने विवाद का रूप भी ले लिया।
भाई की थी सगाई सेरेमनी-
शनिवार रात समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बिष्ट के भाई अमन बिष्ट की सगाई साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी अदिति साहू से थी। लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में हुई थी इस सगाई सेरेमनी में मुलायम परिवार से ज्यादा लोग तो शामिल नहीं हुए थे, लेकिन अपर्णा और उनके पति प्रतीक यादव ने अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज कराई। इन दोनों ने ही मेहमानों का स्वागत भी किया।
फिल्म पद्मावती के गीत पर किया था डांस-

अभिनेत्री दीपिका पादूकोण स्टारर फिल्म पद्मावती भले ही विवादों से घिरी हो, लेकिन फिल्म के गानों ने लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। उन्हीं में से एक गीत है ‘घूमर’, जिसमें दीपिका के डांस की लागातर खूब तारीफें हो रही हैं। हालांकि करणी सेना ने इसपर भी आपत्ति जताई है। वहींअपर्णा यादव ने इसी गाने पर शनिवार रात नृत्य किया। अपर्णा यादव दीपिका के घूमर वाले लिबाज में सजी हुई दिखीं और बिल्कुल उन्हीं के अंदाज में नृत्य भी किया। जिससे उन्होंने वहां पर मौजूद सभी मेहमानों की खूब वाह-वाही भी बटोरी।
करणी सेना ने जताया ऐतराज-

अपर्णा यादव द्वारा विवादित गीत पर किए गए नृत्य ने देखते ही देखते विवाद का रूप ले लिया है और आज करणी सेना ने इस पर आपत्ति जताई है। सेना के लीडर लोकेंद्र सिंह कालवी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर अपर्णा को इस तरह के राजस्थानी गाने पर डांस करना है, तो हम उन्हें ओरिजिनल घूमर और राजस्थानी गीत भेज देंगे। जिसपर वो खुलकर नृत्य कर सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि राजपूत होने के बाद भी उन्होंने भावनाओं का ख्याल रखे बिना ऐसे गाने पर डांस किया।
अपर्णा के पिता ने किया बचाव-

इस मामले पर अपर्णा के पिता अरविंद सिंह बिष्ट ने एक न्यूज चैनल से बाततीच में अपर्णा का बचाव करते हुए कहा कि हमें किसी फिल्म या उससे जुड़े विवाद में कोई रुचि नहीं हैं। शादियों और उनसे जुड़े फंक्शन्स में लोग अक्सर ऐसे लोक गीत और फिल्मी गीतों पर नृत्य करते हैं। अपर्णा ने उसी भावना के साथ इस गीत पर नृत्य किया।
निम्न देखिए अपर्णा का घूमर डांस-

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो