scriptकेजरीवाल का एलान यूपी का अगला चुनाव आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी | Kejriwal announced that the Aam Aadmi Party will fight the next UP ele | Patrika News

केजरीवाल का एलान यूपी का अगला चुनाव आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी

locationलखनऊPublished: May 22, 2023 04:37:59 pm

Submitted by:

Virat Sharma

Lucknow News: केजरीवाल ने कहा उत्तर प्रदेश का अगला चुनाव आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी और मैं भी वहां आऊंगा

केजरीवाल का एलान यूपी का अगला चुनाव आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी

आम आदमी पार्टी

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में अगर किसी राजनीतिक दल ने अपने परिणामों से सबसे ज्यादा चौंकाया है तो वह आम आदमी पार्टी है जिसके लगभग 100 से ऊपर प्रत्याशी विजई घोषित हुए हैं।

आप के जीते चेयरमैन और पार्षदों से केजरीवाल ने की मुलाकात
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी आप नवचयनित चेयरमैन और सभासदों के साथ यूपी प्रभारी संजय सिंह की मौजूदगी में मुलाकात की और मजबूत संगठन निर्माण करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

यूपी का अगला चुनाव आप पूरे दमखम के साथ लड़ेगी: केजरीवाल
आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी से कहा जितने भी उत्तर प्रदेश में चेयरमैन और सभासद जीत कर आए हैं वह बहुत अच्छा काम करें ताकि आपके काम की खुशबू पूरे उत्तर प्रदेश में फ़ैले केजरीवाल ने कहा उत्तर प्रदेश का अगला चुनाव आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी और मैं भी वहां आऊंगा।
केजरीवाल बोले यूपी तो बीजेपी का गढ़ माना जाता है

इस दौरान सभी उम्मीदवारों से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश तो बीजेपी का गढ़ माना जाता है लेकिन आप सभी ने जिस निष्ठा, लगन और ईमानदारी से चुनाव लड़ा और जीते ये आने वाले समय के लिए बड़े परिवर्तन की निशानी है जो विकास और उन्नति के मार्ग को प्रशस्त करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो