Political : महिलाओं का जीवन आसान बना रहा विकास - केशव प्रसाद मौर्य

- विघटनकारी भाजपा दिलों को जोड़ने के रास्ते भी बनाए - अखिलेश यादव
- जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा - अजय लल्लू

By: Neeraj Patel

Updated: 03 Apr 2021, 04:12 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए सरकार मानती है कि किसी भी क्षेत्र के लोगों का विकास भेदभाव से नहीं, सद्भाव से होता है। इसी सद्भावना का परिणाम है कि लंबे इंतजार के बाद ऐतिहासिक बोडो अकॉर्ड तक हम पहुंच पाए। असम में हो रहा विकास महिलाओं का जीवन आसान बना रहा है। अनेक माताओं के आंसू पोंछनें, अनेक बहनों की पीड़ा को दूर करने के लिए हम सभी ने मिलकर प्रयास किया।

विघटनकारी भाजपा दिलों को जोड़ने के रास्ते भी बनाए - अखिलेश यादव
लखनऊ. उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि लाखों किमी. की सड़कें बनाने का सपना दिखाने वाले बताएं कि देश की सामरिक सुरक्षा के लिए जरूरी सैन्य छावनियां जोड़ने वाले ‘ग्वालियर-लिपु लेक’ मार्ग को कब राष्ट्रीय महामार्ग के रूप में विकसित किया जाएगा? विघटनकारी भाजपा दिलों को जोड़ने के रास्ते भी बनाए तो अच्छा हो।

जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा - अजय लल्लू
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा। अब बदायूं में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई। 'माफिया राज' में तब्दील हो चुके उत्तर प्रदेश के हालात बद से बदतर हो चुके है। भाजपा सरकार में जहरीली शराब पीने से इन मौतों का कौन जिम्मेदार किसको ठहराया जाए।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned