केशव प्रसाद मौर्य का मायावती के बयान पर बड़ा पलटवार, याद दिला दी ये बड़ी बात

केशव प्रसाद मौर्य का मायावती के बयान पर बड़ा पलटवार, याद दिला दी ये बड़ी बात

Abhishek Gupta | Publish: Sep, 16 2018 06:15:45 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों लगातार जातीय सम्मेलनों में हिस्सा ले रहे हैं।

लखनऊ. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों लगातार जातीय सम्मेलनों में हिस्सा ले रहे हैं। इसी कड़ी में वो रविवार को जायसवाल समाज के भी एक सम्मेलन में शामिल हुए जहां उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे 2019 निकट आ रहा है, वैसे वैसे भाजपा और मोदी रोको अभियान की शुरुआत हो रही है। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी पलटवार किया।

ये भी पढ़ें- मायावती ने चंद्रशेखर को दिया तड़गा झटका, गठबंधन के लिए रख दी बहुत बड़ी कंडीशन, सभी दलों में हड़कंप

राहुल, माया, अखिलेश और ममता देख रहे पीएम बनने का सपना-

डिप्टी सीएम ने कहा पीएम मोदी ने हमें 2019 का लक्ष्य दिया है। राहुल, माया, अखिलेश और ममता जो अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष है, सभी देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है। इनका लक्ष्य है मोदी जी को हटाओ। देश भाड़ में जाए, इनका और कोई लक्ष्य नहीं है। मायावती कहती हैं मोदी ने कुछ नहीं किया। जनता ने मायावती को बहुत मौका दिया, लेकिन देश की जनता को आज तमाम योजनाएँ देने का काम मोदी जी ने ही किया है। आज देश मे 10 करोड़ गरीब परिवार है।

सपा बसपा ने 15 साल में प्रदेश को बर्बाद किया-

केशव ने कहा कि हमारे मोदी सबका साथ सबका विकास की बात को ध्यान में रखकर काम करते हैं। आज जायसवाल आगे बढ़े, हमारी सरकार और पार्टी साथ खड़ी है। 86 लाख किसानों का कर्ज माफ़ करने का काम मोदी जी ने किया।ऋण देने का और देश को आगे ले जाने का काम भी मोदी जी ने किया। कांग्रेस जो 47 साल में नहीं कर सकी वो मोदी जी ने कुछ माह में ही कर दिया। सपा और बसपा ने 15 साल राज किया, लेकिन प्रदेश को उन्होंने बर्बाद ही किया।

मायावती पर किया पलटवार-

इस दौरान उन्होंने मायावती के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि आज मायावती ने कहा कि भाजपा काला धन नहीं ला पाई। हम काला धन भी लायेंगे और उनका धन भी लायेंगे। अब जिन्होंने नोट बेचकर सिर्फ वोट खरीदने का काम किया, उन्हें बेचैनी तो होगी ही। मायावती कह रही हैं, अटल को भुनाने का काम बीजेपी कर रही है। जबकि माया ने खुद काशी राम के साथ ये किया। हम आने वाले समय में जो काम करने जा रहे है, उसमें कांशीराम का भी नाम है। पिछड़ा वर्ग सम्मेलन इसी जागरूकता के लिए ही है। ताकि आप जाने आपकी सरकार क्या कर रही है।

अखिलेश को बताया विकास विरोधी-

अखिलेश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो विकास विरोधी राजनीति करते हैं। हम देश के विकास की रणनीति करते हैं। मोदी के नेतृत्व में 2019 का चुनाव हम लड़ने के लिए तैयार है। 19 राज्यों में हमारी सरकार है और हमारे अधिकतर लीडर बैठे हैं।

Ad Block is Banned