scriptKeshav Prasad Maurya Big Statement Shivpal Singh Yadav | शिवपाल सिंह यादव के सवाल पर बोले केशव प्रसाद मौर्य | Patrika News

शिवपाल सिंह यादव के सवाल पर बोले केशव प्रसाद मौर्य

समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में यह कहते हुए नहीं बुलाया गया कि वह सहयोगी दल के नेता है, सपा के नहीं । उसके बाद से ही शिवपाल सिंह यादव अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे हैं

लखनऊ

Published: April 04, 2022 03:44:14 pm

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश के जसवंतनगर विधानसभा से चुनाव जीतने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने का लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। सोमवार को भगवान श्री राम की स्तुति वाला ट्वीट कर शिवपाल सिंह यादव ने इन चर्चाओं को और ज्यादा हवा दे दी है।
शिवपाल सिंह यादव के सवाल पर बोले केशव प्रसाद मौर्य
शिवपाल सिंह यादव के सवाल पर बोले केशव प्रसाद मौर्य
शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जितने भी आज तक राम भक्ति से दूर रहते थे। आज राम भक्ति कर रहे हैं। उन सबका स्वागत है।
शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार सुबह भगवान श्री राम के पूरे परिवार के तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, प्रातकाल उठि कै रघुनाथा। मातु पिता गुरु नावहिं माथा॥ आयसु मागि करहिं पुर काजा। देखि चरित हरषइ मन राजा॥ भगवान राम का चरित्र 'परिवार, संस्कार और राष्ट्र' निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला है। चैत्र नवरात्रि आस्था के साथ ही प्रभु राम के आदर्श से जुड़ने व उसे गुनने का भी क्षण है।
दरअसल, लगभग पांच सालों तक चले विवाद के बाद शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सुलह हो गई थी। शिवपाल इस बार समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही जसवंतनगर से चुनाव लड़े और जीते भी।
लेकिन उन्हें समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में यह कहते हुए नहीं बुलाया गया कि वह सहयोगी दल के नेता है, सपा के नहीं । उसके बाद से ही शिवपाल सिंह यादव अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे हैं और उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर आज केशव प्रसाद मौर्य ने यह बड़ा बयान दे दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.