भारत बंद आंदोलन पर डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, कहा- विपक्षी दलों की साजिश है ये

भारत बंद आंदोलन पर डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, कहा- विपक्षी दलों की साजिश है ये

Abhishek Gupta | Publish: Sep, 06 2018 04:13:37 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बुलाए गए भारत बंद आंदोलन को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राजनीतिक साजिश करार दिया है।

लखनऊ. गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बुलाए गए भारत बंद आंदोलन को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राजनीतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि भारत बंद के पीछे जो लोग हैं, वह राजनीतिक साजिशकर्ता हैं और वह राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह के आंदोलन में शामिल हो रहे हैं। आपको बता दें कि केंद्र सरकार के एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बुलाए गए भारत बंद का यूपी में व्यापाक असर देखने को मिला है। भाजपा ने इसे विपक्षी दलों की साजिश बताया है।

ये भी पढ़ें- 80 सीटों पर चुनाव की घोषणा के बाद अब शिवपाल ने 2022 चुनाव के लिए भी कर दिया धमाकेदार ऐलान, मुलायम को थी इसकी खबर..

किसी को नहीं करने देंगे इसका दुरुपयोग-

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी पार्टी में किसी तरह का कोई विरोध नहीं है। मध्यप्रदेश में कुछ इस तरह की कोशिश की जा रही है। सामान्य वर्ग, पिछड़ा वर्ग या दलित वर्ग हो, किसी के साथ भी अन्याय होने नहीं दिया जाएगा। न हीं इस एक्ट का दुरुपयोग होने दिया जाएगा। मौर्य ने कहा कि प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार है और भाजपा सरकार में कानून काम करता है। भाजपा की सरकार में ये सम्भव नहीं है कि कोई दलित व आदिवासी को पीड़ित करे।

ये भी पढ़ें- मुलायम ने शिवपाल से की मुलाकात, दिया बहुत बड़ा ऑफर, अंत में जवाब सुनकर उड़ गए होश, सपाईयों में हड़कंप

मोदी को रोकने की साजिश है ये-

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि यह कोई विरोध का विषय नहीं है। लोकसभा और राज्यसभा में इसको सर्वसम्मति के साथ सभी दलों ने मिलकर पारित कराया है। यह विरोध 2019 में केवल मोदी को रोकने के लिए किया जा रहा है। इस प्रकार की साजिश पहले भी होती आई है।

हर समाज के लोगों को जोड़ेगे-
केशव मौर्य ने कहा कि हम मुस्लिमों को, यदुवंशियों को और हम सर्व समाज के लोगों को भी जोड़ेंगे। हमरा लक्ष्य सबका साथ सबका विकास है और उसी के अनुरूप हम काम कर रहे हैं।

Ad Block is Banned