बुआ ने बबुआ को आखिर धोखा दे ही दिया : केशव प्रसाद मौर्य

बुआ ने बबुआ को आखिर धोखा दे ही दिया : केशव प्रसाद मौर्य

Ritesh Singh | Updated: 04 Jun 2019, 12:12:26 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मायावती जी अकेले ही लड़ेंगी सभी उप चुनाव !

लखनऊ : लोकसभा के चुनाव के रिजल्ट के बाद जो नतीजे आये उसका अंदाज़ा किसी पार्टी ने नहीं लगाया था। जानकारों के मुताबिक चुनाव के दौरान सिर्फ एक दूसरे पर छींटाकसी में यह सब भूल गए कि जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं। जहा एक तरफ गठबंधन ने अपनी जीत का डंका बजाने लगे तो इससे एक बार तो लगा कि गठबंधन की सरकार आएगी। लेकिन लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबके मुँह बंद कर दिए।

ट्वीट कर के दिया यह ब्यान

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पूरे चुनाव में लगातार हर सभाओं में कह रहे थे कि 23 मई को नतीजे आते ही सपा बसपा का गठबंधन टूट जाएगा । आज उन्होंने ट्वीट किया है ।

अब 'हाथी नहीं करेगा साईकिल की सवारी, मायावती जी अकेले ही लड़ेंगी सभी उप चुनाव !

उन्होंने कहाकि आखिर में बुआ ने बबुआ को धोखा दे ही दिया। हाथी और साइकिल का कोई मेल था ही नहीं यह तो सिर्फ नरेंद्र मोदी का विरोध ही था।

यह लोग प्रदेश में अपना अस्तित्व बचाने के लिए बबुआ - बबुआ साथ-साथ आये थे लेकिन जनता तो सारा सच पहले से ही जानती थी और उसने सोच समझकर ही वोट किया।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned