scriptओमप्रकाश कैबिनेट से बर्खास्त के बाद केशव प्रसाद मौर्य का आया बड़ा बयान… | keshav prasad maurya statement on om prakash rajbhar | Patrika News

ओमप्रकाश कैबिनेट से बर्खास्त के बाद केशव प्रसाद मौर्य का आया बड़ा बयान…

locationलखनऊPublished: May 20, 2019 01:11:41 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

भारतीय जनता पार्टी के कारण ही वे विधायक अौर मंत्री बने : केशव प्रसाद मौर्य

rajbhara

ओमप्रकाश कैबिनेट से बर्खास्त के बाद भाजपा से आया पहला सबसे बड़ा ऐलान.. राजभर को झटका

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समजा पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को पद से बर्खास्त कर दिया गया है। इसके साथ राज्यपाल राम नाईक ने सीएम योगी आदित्यनाथ की राजभर को तत्काल प्रभाव से पदमुक्त करने की सिफारिश मंजूर कर दी है। इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों के नहीं परिवार के नेता हैं ओमप्रकाश राजभर। भारतीय जनता पार्टी के कारण ही वे विधायक अौर मंत्री बने। उन्होंने पिछड़ों के हक की लड़ाई के नाम पर पूी तरह से नाटक किया। उन्होंने कहा कि संपूर्ण पिछड़ा वर्ग भाजपा और नरेंद्र मोदी के साथ था है और रहेगा।
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत में कहा कि उन्होंने मंत्री रहते लगातार पिछड़ों के अधिकार की बात उठाई। यही बात मुख्यमंत्री को नागवार गुजरी। उन्होंने कहा कि मैं पिछड़ा कल्याण वर्ग का मंत्री था। लिहाजा मेरा कर्तव्य था कि मैं उनकी बात उठाता। मैंने पिछड़ों को छात्रवृत्ति की बात उठाई, लेकिन मुख्यमंत्री के पास समय नहीं था। हालांकि उन्होंने अपनी बर्खास्तगी के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने सही फैसला किया है।
https://twitter.com/kpmaurya1/status/1130342396703625217?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो