KGMU के कर्मचारी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, रिले स्पर्धा में जीता मेडल

KGMU के कर्मचारी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, रिले स्पर्धा में जीता मेडल
kgmu

Rohit Singh | Publish: Aug, 29 2016 06:43:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजीव मालिक ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्पर्धा में पदक हासिल कर केजीएमयू का नाम गौरवांवित किया है।

लखनऊ। केजीएमयू के डेंटल विभाग में कार्यरत हाइजीनिस्ट राजीव मलिक ने श्रीलंका में आयोजित रिले स्पर्धा में कांस्य पदक जीत कर केजीएमयू सहित उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

बता दें कि 19 से 21 अगस्त, 2016 के बीच श्रीलंका में सम्पन्न हुई 33 वीं श्रीलंकन मर्केंटाईल अंतरराष्ट्रीय ओपेन एनुअल मीट स्पर्धा में केजीएमयू के राजीव मलिक (डेण्टल हाइजीनिस्ट ) ने 5000 मीटर दौड़ स्पर्धा एवं 4 गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में कांस्य पदक जीत कर केजीएमयू सहित उत्तर प्रदेश का मान बढ़ाया है।

राजीव मलिक के स्वदेश आगमन पर केजीएमयू के कुलपति प्रो. रविकांत और रजिस्ट्रार उमेश मिश्रा ने उनको बधाई दी। इस मौके पर केजीएमयू के वीसी प्रो. रविकांत ने कहा कि राजीव मालिक ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्पर्धा में पदक हासिल कर केजीएमयू का नाम गौरवांवित किया है।

उन्होंने कहा कि मलिक की यह सफलता केजीएमयू सहित उत्तर प्रदेश के अन्य कर्मचारियों को भी खेल-कूद प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर प्रदेश का नाम गौरवांवित करने हेतु प्रोत्साहित करेगी। राजीव मलिक ने इससे पूर्व  मार्च 2016 में हुई 36 वीं  नेशनल इंडिया मास्टर एथलेटिक चैंपियनशिप में रजत पदक प्राप्त किया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned