scriptस्‍कूल जाते समय नाबालिग का अपहरण, प्रमुख सचिव गृह से मिला पीडित परिवार | kidnap of student in sultanpur | Patrika News

स्‍कूल जाते समय नाबालिग का अपहरण, प्रमुख सचिव गृह से मिला पीडित परिवार

locationलखनऊPublished: Dec 12, 2018 06:38:45 pm

Submitted by:

Prashant Srivastava

स्‍कूल जाते समय नाबालिग का अपहरण, प्रमुख सचिव गृह से मिला पीडित परिवार

thanks to police: boy rescued within 8 hours from kidnappers

thanks to police: boy rescued within 8 hours from kidnappers

लखनऊ. प्रदेश के सुल्‍तानपुर जिले में बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का बीते दिनों अपहरण हो गया था जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चलपा या है। जब परिवार वालों ने इसकी शिकायत थाना स्‍तर पर की तो पहले पुलिस ने भगा दिया। काफी मशक्‍कत के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद पुलिस ने नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लिया लेकिन उन्‍हें सांठ गांठ करके थाने से ही छोड़ दिया गया। पीडित पिता ने पुलिस के धक्‍के खाने के बाद अब प्रमुख सचिव गृह से मुलाकात कर न्‍याय की गुहार लगाई है।

ये है पूरा मामला


पीडित रामबहादुर यादव ने बताया कि उसकी पुत्री लम्‍भुआ के सर्वोदय इण्‍टरमीडिएट कालेज में पढ़ती है। बीते 15 नवंबर को वह अपने गांव खरमुजुही से साइकिल चलाकर स्‍कूल जा रही थी। रास्‍ते में इसी गांव के रहने वाले विपिन माली पुत्र अच्‍छे लाल माली ने अपने दबंग साथियों अर्जुन पुत्र हरिश्‍चन्‍द्र, धीरज यादव पुत्र राम नयन व शिव शंकर के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। काफी मशक्‍कत के बाद थाना लम्‍भुआ में अपराध संख्‍या 541/2018 अन्‍तर्गत धारा 363, 366, 504, 506 और 7/8 पास्‍को एक्‍ट दर्ज किया गया।
पीड़ित परवार ने बता कि इसी आधार पर विवेचना अधिकारी ने नामजद अभियुक्‍तों में से अर्जुन और धीरज यादव को गिरफ्तार किया लेकिन अगले ही दिन बिना किसी कार्यवाही के छोड़ दिया। पीडित ने जनपद सुल्‍तानपुर के पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। लेकिन अब तक उसकी पुत्री की बरामदगी नहीं हो सकी है। इसके साथ ही साथ अभियुक्‍त भी खुलेआम घूम रहे हैं। ऐसे में पीडित को अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अनहोनी की आशंका बनी हुई है। सब जगह से हार कर पीडित ने प्रमुख सचिव गृह से न्‍याय की गुहार लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो