scriptअगर करनी है लखनऊ में जॉब तो पढ़िए ये खबर  | King George Medical University invited 150 applications to fill vacancies news in Hindi | Patrika News

अगर करनी है लखनऊ में जॉब तो पढ़िए ये खबर 

locationलखनऊPublished: Sep 28, 2016 03:37:00 pm

 किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ ने कुल 150 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

jobs

jobs

लखनऊ। अगर आप लखनऊ में जॉब करने की सोच रहे रहे हैं तो आपके लिये खुशखबरी है। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ ने कुल 150 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। तो अब आपका लखनऊ में जॉब कराने का सपना पूरा हो सकता है। 


इन पदों पर निकली हैं भर्तियां
केजीएमयू में जूनियर रेजिडेंट, एमबीबीएस और बीडीएस के पदों को भरा जाएगा। अनेस्थिसियोलॉजी, कार्डियोलोजी, क्रिटिकल केयर मेडिसिन, डेंटल सर्जरी, फोरेंसिक मेडिसिन, नेफ्रोलोजी, न्यूरो सर्जरी, शारीरिक चिकित्सा, ट्रामा सर्जरी, ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन, आर्थोपेडिक्स , पुनर्वास, लैब चिकित्सा इत्यादि विभाग में विज्ञप्ति जारी की है। 


शैक्षणिक योग्यता
इन रिक्तियों के लिए शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार एमसीआई के नियमानुसार तय की गई है। वहीं इन पदों पर आयु‌ सीमा और वेतनमान भी किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ के नियमानुसार तय किया गया है।


करें ऑनलाइन आवेदन
इन पदों के लिए अभ्यर्थी को ऑनलाइन आवेदन करना पड़ेगा। आवेदन करने के लिए ‌उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूदा दिशा निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरी करें। एक बार ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आवेदन में संशोधित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। निर्धारित पदों पर उम्मीदवार 01 अक्टूबर, 2016 तक आवेदन कर सकते हैं। 


ऑनलाइन शुल्क 
इन पदों के फॉर्म भरने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 2,000 रुपये और अन्य सभी आरक्षित वर्ग (ओबीसी/एससी) को 1,000 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करना होगा। उम्मीदवरों को आवेदन शुल्क इलाहाबाद बैंक में (AC No. 5020756281028) ऑनलाइन के माध्यम से जमा करना होगा। निर्धारित पदों पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो