किसान कांग्रेस की बैठक , किसानों के हितों को लेकर रूपरेखा पर किया विचार-विमर्श

किसान कांग्रेस की बैठक ,  किसानों के हितों को लेकर रूपरेखा पर किया  विचार-विमर्श

Anil Ankur | Updated: 14 Aug 2019, 06:34:09 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

.किसान कांग्रेस की बैठक , किसानों के हितों को लेकर रूपरेखा पर किया विचार-विमर्श

लखनऊ.किसान कांग्रेस उत्तर प्रदेश की कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें भारत रत्न-पूर्व प्रधानमंत्री ‘‘स्व0 राजीव गांधी जी की 75वीं जयन्ती’’ के मौके पर आगामी 20 अगस्त, 2019 को विभिन्न कार्यक्रमों को किसान कांग्रेस द्वारा आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया तथा किसानों के हितों को लेकर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विचार-विमर्श किया गया।


यह जानकारी देते हुए किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर रामसुधार मिश्र ने बताया कि बैठक में मौजूद किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय ने कोर कमेटी के सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि वह अपने-अपने प्रभार वाले जनपदों में पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी जी की 75वीं जयन्ती के मौके पर 20 अगस्त को पौधारोपण, रक्तदान शिविर, सेमिनार और गोष्ठियों का आयोजन करें। इस मौके पर राजीव जी द्वारा देश के विकास में किये गये उल्लेखनीय योगदानों, नीतियों एवं देश को समृद्ध एवं शक्तिशाली बनाने के लिए उनके द्वारा दिये गये महत्वपूर्ण योगदान को किसानों, नौजवानों एवं आम जनता तक पहुंचाकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।


श्री मिश्र ने बताया कि किसान कांग्रेस उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदेश के सभी जिला एवं ब्लाक स्तर पर पौधारोपण, रक्तदान शिविर, सेमिनार और गोष्ठियों का आयोजन किया जायेगा। इन कार्यक्रमों में जनपद के वरिष्ठ कांग्रेसजनों एवं कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया जायेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned