scriptइंडियन क्रिकेटर्स की इन खूबियों को नहीं जानते होंगे आप, कुलदीप यादव ने किया खुलासा | Kuldeep Yadav on Chahal TV | Patrika News

इंडियन क्रिकेटर्स की इन खूबियों को नहीं जानते होंगे आप, कुलदीप यादव ने किया खुलासा

locationलखनऊPublished: Dec 12, 2019 01:27:41 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान चहल टीवी पर हुआ इंटरव्यू

इंडियन क्रिकेटर्स की इन खूबियों को नहीं जानते होंगे आप, कुलदीप यादव ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेटर्स ग्राउंड पर विरोधी गेंदबाजों के छक्के तो छुड़ाते ही हैं, ड्रेसिंग रूम का माहौल भी अच्छा रहता है

लखनऊ. भारतीय क्रिकेटर्स ग्राउंड पर विरोधी गेंदबाजों के छक्के तो छुड़ाते ही हैं, ड्रेसिंग रूम का माहौल भी अच्छा रहता है। मौका मिलता है तो सभी जमकर मस्ती भी करते हैं। खासकर भारतीय टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल जब ‘चहल टीवी’ कार्यक्रम लेकर आते हैं तो तरह-तरह के खुलासे होते हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज से मैच के दौरान चहल टीवी पर इंटरव्यू हुआ, लेकिन इस बार होस्ट रोहित शर्मा कर रहे थे, जबकि सवालों को जवाब दे रहे थे कानपुर के कुलदीप यादव, जिन्हें पहली बार इस सीरीज में शामिल किया गया था और खुद चहल।
रोहित शर्मा ने दोनों से सवाल किया कि टीम इंडिया में सबसे खराब डांसर कौन है? तो दोनों की जुबां पर यूपी के ही एक और क्रिकेटर का नाम था। उन्होंने एकमत से भदोही के शिवम दुबे का नाम लिया। खराब हेयर स्टाइल पर पूछे सवाल के जवाब में चहल ने यूपी के क्रिकेटर मोहम्मद शमी का नाम लिया तो चाइनामैन कुलदीप यादव ने कहा कि उन्हें बॉलिंग कोच भरत अरुण का हेयर स्टाइल सबसे बेकार लगता है। गौरतलब है कि ‘चहल टीवी’ खासा पॉपुलर हो रहा है। लखनऊ समेत पूरे यूपी में यह प्रोग्राम बेहद पसंद आ रहा है।
https://twitter.com/yuzi_chahal?ref_src=twsrc%5Etfw
यूपी के इन चार खिलाड़ियों ने आसान की जीत की राह
वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये तीसरे और फाइनल टी-20 मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 67 से रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। करो या मरो वाले मुकाबले में उत्तर प्रदेश के चार खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा रहे। आलराउंडर शिवम दुबे के अलावा तीनों ही गेंदबाज हैं, जिन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए भारत को जीत दिला दी। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट लिये। सबसे किफायती गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे, जिन्होंने चार ओवोरों में 25 रन देते हुए दो विकेट झटके।

ट्रेंडिंग वीडियो