युवक की हत्या कर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला, जानिए पूरी खबर

खुद को घिरा देख बदमाश हवाई फायरिंग कर भागना चाहा, लेकिन इस दौरान पुलिस पहुंच गई।

By: Ritesh Singh

Published: 07 Sep 2020, 02:26 PM IST

लखनऊ। कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र स्थित गांव रामपुर बंगरा में सोमवार को सुबह साढ़े आठ बजे बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर बिहार सीमा की ओर भागते समय गांव के समीप ही बदमाश की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे बाइक सवार बदमाश गिर गया। जब तक सम्भल पाता तब तक लोगों ने उसकी घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दे दी। खुद को घिरा देख बदमाश हवाई फायरिंग कर भागना चाहा, लेकिन इस दौरान पुलिस पहुंच गई।

उसके बाद गांव के लोग बदमाश पर ईंट पत्थर चलाने लगे। पत्थर लगने से बदमाश घायल होकर गिर गया।फिर तो गुस्साई भीड़ को मन मांगी मुराद मिल गयी।लोगों ने उसको पुलिस के सामने ही तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में जब उसके पास लोग पहुंचे तो उसकी भी मौत हो चुकी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर बंगरा गांव निवासी सुधीर उर्फ गुड्डू सिंह (30) सुबह दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी बीच बाइक से आये बदमाश ने उनसे गांव के ही किसी व्यक्ति का पता पूछा।

गुड्डू सिंह जब तक कुछ समझ पाते उसने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सुधीर सिंह के प्राण निकल चुके थे। सुधीर सिंह का शव देख कर ग्रामीण गुस्से से लाल गये। इस बीच कुछ ग्रामीण भाग रहे बदमाश का पीछा करने लगे।तभी कुछ ही दूरी के बाद बदमाश की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर पड़ा। लोगों ने उसे घेर लिया, तब तक पुलिस भी पहुंच गई। खुद को भीड़ से घिरा देख बदमाश हवा में फायरिंग करने लगा। आक्रोशित लोग भी उस पर ईंट पत्थर चलाने लगे।

थोड़ी देर बाद ईंट पत्थर से घायल बदमाश बेहोश होकर गिर पड़ा।लोगों ने उसे हिला-हिला कर होश में लाना चाहा लेकिन वह गिरा तो फिर उठ न सका। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। विवाद के कारणों का पता किया जा रहा है। अभी तक न विवाद का पता चल पाया है न ही बदमाश की पहचान हो पायी है। मृतक बदमाश की मोबाइल से उसकी पहचान और गतिविधियों का पता किया जा रहा है।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned