scriptतेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, फिर अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, महिला की मौत | Lady death and three people injured in road accident Sitapur | Patrika News

तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, फिर अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, महिला की मौत

locationलखनऊPublished: Apr 11, 2021 09:43:42 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, मस्जिद, गुरुद्वारा या चर्च में एक साथ सिर्फ पांच लोग ही कर सकेंगे प्रवेश

योगी सरकार का बड़ा फैसला, मस्जिद, गुरुद्वारा या चर्च में एक साथ सिर्फ पांच लोग ही कर सकेंगे प्रवेश

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार एक कार ने सड़क पार कर रही एक महिला को रौंद दिया और अनियंत्रित होकर एक खंभे से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में सड़क पार कर रही महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खंभे से कार टकराने के परिणामस्वरूप कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है।
तीन लोग घायल

घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर इलाके की है। यहां के ग्राम पीरपुर निवासी आशा अपने घर से दूसरे गांव में कोटे से राशन लेने के लिए जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान जब महिला सड़क पार कर रही थी उसी दौरान कल्ली चौराहे से नैमिषारण्य की तरफ जा रही एक लखनऊ नंबर की वैगनआर कार ने बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में महिला को रौंदा दिया। कार से महिला की टक्कर के बाद कार सवार ने कार से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर कार एक खंभे से जाकर टकरा गयी।
महिला की मौत

इस दर्दनाक हादसे में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए है और कार को कब्जे में ले लिया गया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ja4f
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो