लखनऊ में कनाडा से आई डॉक्टर की सास के बाद ससुर को भी कोरोना, संक्रमित मरीजों की संख्या 10 पहुंची

विदेश से आई महिला डॉक्टर जो लखनऊ में पहली कोरोना संक्रमित मरीज थी, अब सास के बाद उसके ससुर में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है...

लखनऊ. विदेश से आई महिला डॉक्टर जो लखनऊ में पहली कोरोना संक्रमित मरीज थी, अब सास के बाद उसके ससुर में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। टोरंटो से लौटी महिला डॉक्टर के परिवार में अब कुल तीन लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव मिले वृद्ध ससुर सेना से रिटायर्ड कर्नल हैं। उनकी बहू डॉक्टर है और कुछ दिन पहले ही कनाडा से लखनऊ आई थीं। जांच में जब वह कोरोना पॉजिटिव निकली तो कुछ दिन बाद पचा चला कि संक्रमण की चपेट में डॉक्टर की सास भी आ चुकी थीं। उन्हें 28 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं अब उनके पति में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है।

आए 15 नए मामले

बुधवार को कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आए, जिसके बाद सूबे में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 118 पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर यह आंकड़ा जारी किया। इसके तहत यूपी में अब तक 118 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं, जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें नोएडा में सबसे ज्यादा 48 केस, वहीं मेरठ में 20, आगरा के 12, लखनऊ 10, गाजियाबाद 7, बरेली में 6, बुलंदशहर में 3, शामली, पीलीभीत और वाराणसी 2-2, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बागपत में 1-1 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है।

यह भी पढ़ें: तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल होकर यूपी में आए 157 में 79 विदेशी, लखनऊ के 20 में से 17 लापता

Show More
नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned