scriptLamart Girls College Students corona positive | लामार्ट गर्ल्स कॉलेज में 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,जिलाधिकारी ने सभी स्कूलों को जारी किये निर्देश | Patrika News

लामार्ट गर्ल्स कॉलेज में 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,जिलाधिकारी ने सभी स्कूलों को जारी किये निर्देश

25 , 26 अप्रैल को स्कूल रहेगा बंद

लखनऊ

Updated: April 25, 2022 12:04:59 am

कोरोना ने राजधानी में अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। रोज कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती हैं। इस बार कोरोना छोटे बच्चो को अपनी चपेट में लेनी की कोशिश कर रहा हैं। क्योंकि बहुत से बच्चों की इम्युनिटी पावर कमजोर होती हैं और अभी बहुत से बच्चों ने कोरोना का टिका भी नहीं लगवाया हैं। जिसकी वजह से ये खतरा बहुत बढ़ जाता हैं।
लामार्ट गर्ल्स कॉलेज में 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,जिलाधिकारी ने सभी स्कूलों को जारी किये निर्देश
लामार्ट गर्ल्स कॉलेज में 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,जिलाधिकारी ने सभी स्कूलों को जारी किये निर्देश

स्कूल के बच्चे मिले पॉजिटिव

लामार्ट गर्ल्स कालेज में 2 विद्यार्थी कोविड पॉज़िटिव पाए गए हैं। जिसके सम्बन्ध में स्कूल में सेनेटाइज़ेशन की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार कांटैक्ट ट्रेसिंग कराते हुए टेस्टिंग भी कराई जाएगी।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के आदेश जारी

जिलाधिकारी द्वारा आमजनमानस से अपील की गई की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे, सार्वजनिक स्थानों, स्कूल बाज़ारो इत्यादि में निकलने से पहले मास्क का प्रयोग अवश्य करे। यदि किसी को कोविड संक्रमण के लक्षण प्रतीत होते है, तो तत्काल अपनी टेस्टिंग कराए ।

जारी किया नंबर

उक्त के अतिरिक्त कोविड सम्बंधित अधिक जानकारी,समस्या के लिए ICCC (इंट्रीग्रेटेड कोविड कंट्रोल एन्ड कमांड सेंटर) की हेल्पलाइन नम्बर 0522-4523000 पर सम्पर्क कर सकते है।

यूपी में कुल एक्टिव केस की संख्या 1122
उत्‍तर प्रदेश में कोविड के कुल एक्टिव केस की संख्या 1122 है। बीते 24 घंटों में 226 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। प्रदेश में 146 लोगों ने संक्रमण को मात दी। प्रदेश का रिकवरी रेट 98.8 प्रतिशत है।गौतमबुद्ध नगर में 126, गाजियाबाद में 46 और लखनऊ में 17 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इन जिलों में सीएम ने अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। ये तीन जनपद ऐसे हैं जहां डबल डिजिट में संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.