scriptUP Politics: भाजपा की सत्ता का अंतिम वर्ष शुरू, सरकार से त्रस्त जनता के लिए हर्ष का विषय: अखिलेश यादव | last year of BJP power has started Akhilesh Yadav said | Patrika News

UP Politics: भाजपा की सत्ता का अंतिम वर्ष शुरू, सरकार से त्रस्त जनता के लिए हर्ष का विषय: अखिलेश यादव

locationलखनऊPublished: May 27, 2023 04:23:27 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है।

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर किया हमला

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार दसवें वर्ष में नहीं, अपनी सत्ता के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर गई है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि यह भाजपा सरकार से त्रस्त जनता के लिए हर्ष का विषय है। अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि प्रदेश में एक भी राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम नहीं बनाया। अब सामने लोकसभा चुनाव देखकर खेलो इंडिया का छलावा किया जा रहा है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1662086816105746432?ref_src=twsrc%5Etfw
इस खबर में अभी इतनी ही जानकारी आई है। हम नई जानकारियों के आते ही इस खबर को अपडेट करते जाएंगे। पत्रिका उत्तर प्रदेश, यूपी के सभी 75 जिलों की विश्वनीय खबरें आप तक पहुंचाता है। हमारे ग्राउंड रिपोर्टर्स सभी जिलों में ग्राउंड रियलिटी के साथ आप तक खबरें, तस्वीरें और वीडियो स्टोरीज पहुंचाते हैं।
पत्रिका उत्तर प्रदेश की खबरों, वीडियो और वेब स्टोरीज को आप गूगल के साथ यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम के जरिए भी देख सकते हैं। पत्रिका यूपी परिवार फिलहाल 5M+ यानी 50 लाख लोगों से बड़ा हो गया है। इसमें लोग न सिर्फ खबरें पढ़ते हैं ब‌‌ल्कि वो अपनी बातें हम तक पहुंचाते हैं।
अगर किसी खबर पर आपका कोई सुझाव है, कोई सलाह है या किसी विषय पर कोई उत्सुकता है, या आप पत्रिका उत्तर प्रदेश से अपनी कोई बात शेयर करना चाहते हैं तो पत्रिका यूपी डिजिटल हेड जनार्दन पांडेय की ऑफिशियल ई-मेल आईडी janardan.pandey@in.patrika.com पर भेज सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो