यूपी सरकार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का प्रस्ताव केंद्र को भेजे : आराधना मिश्रा

सरकार के खिलाफ लगाए नारे।कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई जमकर नोकझोंक।

By: Ritesh Singh

Published: 29 Jun 2020, 03:09 PM IST

लखनऊ, लखनऊ के रॉयल होटल पर Congress का विरोध प्रदर्शन किया। Petrol and Diesel के बढ़ते दामों को वापस लेने की मांग को लेकर कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता Aradhana Mishra (Mona) के नेतृत्व में कांग्रेस नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रॉयल होटल पर प्रदर्शन किया प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रॉयल होटल के सामने ही रोका। बैलगाड़ी से Assembly घेरने जा रही विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना को रास्ते में ही पुलिस ने सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंचे मौजूद रहे।कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर सरकार के खिलाफ लगाए नारे।कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई जमकर नोकझोंक।

Aradhana Mishra (Mona ) और मुकेश चौहान समेत तमाम कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार। वही प्रदर्शन को लेकर पुलिस पहले से एलर्ट थी। विधान सभा को आने जाने वाला रिश्ता बंद कर दिया था। वही Aradhana Mishra (Mona ) ने कहा की आज़ाद भारत में पहली बार देखने को मिला है की पैट्रोल से ज्यादा डीजल महगा हो गया है आज अगर देखा जाये तो सबसे जायदा मार किसानो पर पड़ी है। आज पूरा देश आज पैट्रोल और डीजल ने बढे दामों से परेशान है।

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी ने आंदोलन किया है।वही कांग्रेस पार्टी ने भी बैलगाड़ी पर सवार हो कर योगी सरकार को बताना चाहते है की उत्तर प्रदेश की सरकार ने गरीब जनता को किस मोड़ पर लाकर छोड़ दिया है।वही आराधना मिश्रा ने सरकार से मांग की है की पैट्रोल और डीजल पर 30 %टैक्स को समाप्त कीजिये।कांग्रेस पार्टी की मांग है की उत्तर प्रदेश सरकार केंद्र की सरकार को प्रस्ताव बना कर भेजे।जब तक गरीब किसान और मजदूरो की मांग समाप्त नहीं होती कांग्रेस पार्टी ऐसे ही प्रदर्शन करती रहेगी।

BJP Congress
Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned