scriptपार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए करें ये काम | lifestyle make your partner feel special with these tips | Patrika News

पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए करें ये काम

locationलखनऊPublished: Sep 25, 2021 12:22:49 am

Submitted by:

Pragati Tiwari

अपने पार्टनर को अहसास दिलाना चाहते है की आप उनसे बहुत प्यार करते है तो आप भी इन आसान तरीको से अपने पार्टनर के बेहद करीब आ सकते है।

लखनऊ. मैंने अक्सर बहुत लोगों को यह कहते हुए सुना है की ” ये इश्क़ नहीं आसां बस इतना समझ लीजिये एक आग का दरिया है और डूबकर जाना है ” अगर आपने भी अपने दिल को किसी के लिए धड़कता महसूस किया है ,अगर आप भी किसी से प्यार करते है। और आप भी अपने पार्टनर को अहसास दिलाना चाहते है की आप उनसे बहुत प्यार करते है तो आप भी इन आसान तरीको से अपने पार्टनर के बेहद करीब आ सकते है।
अपने साथी के साथ खुलकर बातें करें – आपने यह गाना तो जरूर सुना होगा कि दिन भर करें बातें हम फिर भी लगें बातें अधूरी आज कल जब आप अपने पार्टनर के साथ वक़्त गुजारते है तो आप ज्यादा से ज्यादा बातें करते है जयादा बातें करने से आप उसके और भी करीब आते है और आपका रिश्ता मजबूत होता है।
उनकी पसंद के कपडे पहने – अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आप उनकी पसंद के कपडे पहन सकते है जिससे उनको यह लगेगा की आप उनसे बेहद प्यार करते है और आप उनकी पसंद की इज्जत करते है। ऐसा करने से आप दोनों में आपसी प्यार बढ़ेगा और आप दोनों खुश रहेंगे।
लेटर दे – आपको यह सुन के थोड़ा सा अजीब लग सकता है लेकिन हां आपको अपने पार्टनर के लिए चिठ्ठियां लिखना है जो आपके दिल की बातों को उसके पास तक एक अलग अंदाज़ में पहुचायेगी जिससे यह मोमेंट आपके और आपके साथी के लिए बहुत ही स्पेशल हो जायेगा। आप लोग इससे और पास आ जायेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो