scriptliquor shops will remain closed in lucknow for two days | Liquor Shop Closed: राजधानी लखनऊ में कल से दो दिनों के लिए बंद हो जाएंगी शराब और बीयर की दुकानें | Patrika News

Liquor Shop Closed: राजधानी लखनऊ में कल से दो दिनों के लिए बंद हो जाएंगी शराब और बीयर की दुकानें

उत्तर प्रदेश के नौ जिलों में कल यानि शनिवार शाम से अगले दो दिनों तक शराब और बियर की दुकानें बंद रहेंगी। इसी के साथ ही होटल और रेस्टोरेंट जहाँ शराब और बीयर मिलती है वहाँ भी इन चीजों पर प्रतिबंध रहेगा। साथ ही भाँग के ठेके भी बंद रहेंगे।

लखनऊ

Published: February 20, 2022 04:03:31 pm

Liquor Shop Closed in UP: राजधानी लखनऊ समेत यूपी के नौ जिलों में कल यानि सोमवार शाम से अगले दो दिनों तक शराब और बियर की दुकानें बंद रहेंगी। दरअसल, यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान के चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को है। सरकारी आदेशानुसार मतदान वाले दिन से 48 घण्टे पहले संबंधित जिलों में देशी और विदेशी शराब की दुकानें और बीयर बार बंद रहेंगे। इसी के साथ ही होटल और रेस्टोरेंट जहाँ शराब और बीयर मिलती है वहाँ भी इन चीजों पर प्रतिबंध रहेगा। साथ ही भाँग के ठेके भी बंद रहेंगे। तो आइये आपको बताते हैं कि किन जिलों में बंद होंगी शराब और बीयर की दुकान।
Liquor Shop Closed: राजधानी लखनऊ में कल से दो दिनों के लिए बंद हो जाएंगी शराब और बीयर की दुकानें
Liquor Shop Closed: राजधानी लखनऊ में कल से दो दिनों के लिए बंद हो जाएंगी शराब और बीयर की दुकानें
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान 23 फरवरी को है। इस दिन प्रदेश के नौ जिलों में मतदान होना है। जिसके चलते इन जिलों में 21 फरवरी की शाम 6 बजे के बाद से 23 फरवरी की शाम मतदान संपन्न होने तक बंद रहेंगी।
यह भी पढ़ें

अप्रैल से पुरानी गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के लिए देना होगा 8गुना चार्ज, देखें क्या है नया नियम?

ये हैं वो जिले जहाँ बंद रहेंगी शराब की दुकानें -

दूसरे चरण में जिन जिलों में मतदान होना है वो जिले हैं, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, फतेहपुर और बांदा जहाँ शाम से छह बजे के बाद से शराब मिलनी बंद हो जाएंगी। फिर 23 फरवरी की शाम मतदान संपन्न हो जाने के बाद ही शराब की दुकानें खुल सकेंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

गुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारीIND vs SA सीरीज से पहले ICC ने इस युवा खिलाड़ी पर लगाया बैन, पढ़ें पूरा मामलाVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.