scriptनवाबों के शहर में भी पाकिस्तानी टिड्डियों का आतंक,बच्चों ने बजाई थालिया | Locust reached the capital Lucknow created panic | Patrika News

नवाबों के शहर में भी पाकिस्तानी टिड्डियों का आतंक,बच्चों ने बजाई थालिया

locationलखनऊPublished: Jul 12, 2020 05:00:22 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

शहर के इन जगहों पर पहुंची टिड्डियां

नवाबों के शहर में भी पाकिस्तानी टिड्डियों का आतंक, थालिया बजाकर बच्चों ने भगाने की कोशिश की

नवाबों के शहर में भी पाकिस्तानी टिड्डियों का आतंक, थालिया बजाकर बच्चों ने भगाने की कोशिश की

लखनऊ , नवाबों के शहर पुराने लखनऊ से सटे दुबग्गा क्षेत्र के दशहरी गांव व आसपास के इलाकों में अरबों की संख्या मे पहुंची टिड्डी दल। हर तरफ टिड्डी उड़ती नजर आ रही हैं। टिड्डी दल इतनी ज्यादा तादाद में हैकि लोग घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहे। जिधर देखो उधर टिड्डीयां उड़ती नजर आ रही हैं। क्षेत्र के लोग दहशत में हैं।
शहर के इन जगहों पर पहुंची टिड्डियां

लखनऊ शहर के अलीगंज , हुसैनाबाद, चौक क्षेत्र में टिड्डियों का हमला। शहर के पेड़, पौधों की पत्तियां चट कर रही हैं । इतनी तादात में देखकर लोगो के अंदर बहुत ही ज्यादा दहशत हैं तो वही छोटे बच्चों को थालिया बजाकर उसको भगाने में लग गए। जैसे ही प्रशासन को टिड्डीयो के आतंक की खबर मिली वो तुरंत ही एलर्ट हो गए और पुलिस कमिशनर के आदेश पर हजरतगंज पुलिस उतरी सड़को पर बाइक से हूटर बजा कर निकाली रैली।
एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा के निर्देश पर पुलिस ने हूटर बजाते हुए निकली रैली जिससे टिड्डी के प्रकोप को रोका जा सकें। हजरतगंज एसीपी के नेतृत्व में हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय ने पुलिस बल के साथ हूटर बजा कर टिड्डीयो के प्रकोप को रोकने के लिए बाइक रैली निकाली और लोगो से अपील की वह परेशान ना हो।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7uysmr?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो