scriptअखिलेश यादव का सबसे बड़ा ऐलान, जारी की अहम प्रत्याशियों की सूची.. लखनऊ से मिला इनको टिकट | Lok Sabha Election 2019 SP Candidates 6th List Viral on Social Media | Patrika News

अखिलेश यादव का सबसे बड़ा ऐलान, जारी की अहम प्रत्याशियों की सूची.. लखनऊ से मिला इनको टिकट

locationलखनऊPublished: Mar 19, 2019 12:30:25 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

वायरल हो रही है अहम प्रत्याशियों की सूची.. लखनऊ से मिला इनको टिकट

akhilesh yadav

अखिलेश यादव का सबसे बड़ा ऐलान, जारी की अहम प्रत्याशियों की सूची.. लखनऊ से मिला इनको टिकट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां जारी हैं। इसके तहत समाजवादी पार्टी की लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को प्रत्याशियों की छटी सूची वायरल हो रही है। वायरल लिस्ट में पांच प्रत्याशियों का नाम है। वायरल सूची में पार्टी ने संजय सेठ को लखनऊ से टिकट दिया है। वहीं नीरज शेखर को बलिया से मैदान में उतारा है। बालेश्वर यादव को कुशीनगर से, कमाल अख्तर को मुरादाबाद से वहीं प्रभु नारायण यादव को चंदौली से उतारा है। बता दें सपा की ये प्रत्याशियों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल सूची ने टिकट के दावेदारों की बेचैनी बढ़ा दी है। सूची में कुल 5 पांच प्रत्याशियों के नाम दर्शाए गए है।
गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को सपा ने बांदा से श्यामा चरण गुप्ता को उम्मीदवार बनाया। वहीं, बहुजन समाजवादी पार्टी ने पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह ‘सोनू’ को सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है। श्यामा चरण प्रयागराज से भाजपा सांसद हैं। खास बात है कि उन्होंने अभी तक आधिकारिक तौर पर भाजपा छोड़ी भी नहीं है और सपा ने उन्हें उम्मीदवार घोषित कर दिया।
akhilesh yadav
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो