ममता के मंच से अखिलेश का बयान- गठबंधन से डरी बीजेपी, 2019 में भाजपा का खाता नहीं खुलने देना है

कोलकाता के परेड ग्राउंड में अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है, इसीलिए रोजाना बैठकें कर रही है

By: Hariom Dwivedi

Published: 19 Jan 2019, 02:42 PM IST

लखनऊ. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्षा ममता बनर्जी के बुलावे पर कोलकाता पहुंचे अखिलेश यादव ने 'दीदी' के मंच से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'सबका साथ-सबका विकास' का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने देश को निराश करने का काम किया है। पूरे देश में बीजेपी के खिलाफ माहौल बना हुआ है। देश अब नया प्रधानमंत्री चाह रहा है। लोगों की नजर विपक्ष पर है। विपक्षी दलों से एकजुटता का आह्वान करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर तमिलनाडु बीजेपी को जीरो दे सकता है तो हम और भी बड़ा झटका दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी एकजुट हो जाएं, क्योंकि पूरे देश में बीजेपी का खाता नहीं खुलने देना है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और रालोद के गठबंधन से उत्तर प्रदेश में भाजपा की नींद उड़ गई है। वह डरे हुए हैं। रोजाना बैठक पर बैठक कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में कैसे एक सीट जीती जाये? सपा प्रमुख ने कहा कि अभी तो कम दलों का गठबंधन है। आगे और भी होगा। आपने गठबंधन की सरकार बनाई तो हमने भी एक खूबसूरत गुलदस्ता बनाने का काम किया है। आपके पास 40 पार्टियों का गठबंधन हैं, फिर भी आप चुनाव के समय सीबीआई और ईडी से गठबंधन कर रहे हैं।

जनता चुनेगी देश का प्रधानमंत्री
उन्होंने कहा कि भाजपा वाले काम पर वोट नहीं मांगते, बल्कि वह साजिश करते हैं। बीजेपी वाले पूछते हैं कि विपक्ष के पास दूल्हा कौन है? ठीक है हमारे पास दूल्हे अधिक हैं, लेकिन जनता जिसे चुनेगी वही देश का प्रधानमंत्री बनेगा। इससे पहले भी ऐसी सरकारें आई हैं।

 

BJP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned