scriptउत्तर प्रदेश में करोड़ो की लूट तो कही सांप ने भाईयों को डसा | Loot of crores house of a businessman in Kanpur Uttar Pradesh | Patrika News

उत्तर प्रदेश में करोड़ो की लूट तो कही सांप ने भाईयों को डसा

locationलखनऊPublished: Aug 07, 2020 01:25:56 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

कारोबारी के घर करोड़ की लूट

Loot of crores house of a businessman in Kanpur Uttar Pradesh

Loot of crores house of a businessman in Kanpur Uttar Pradesh

लखनऊ . सदरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में सांप ने तीन सगे भाइयों को सोते समय रात में डस लिया। सर्प दंश से तीनों भाइयों की मौत हो गई। ग्राम पिपरी मजरे पिपराकलां निवासी सुनील कुमार के तीन बच्चे थे। इनकी पत्नी तीनों बच्चों के साथ घर में जमीन पर बिस्तर बिछाकर लेटी थी। रात में परिवार के लिए काल बनकर आए जहरीले सर्प ने डस लिया। सर्पदंश से शालू (12), पवन (10), अंश (07) अचेत हो गए। इनकी तीनों की बाद में मौत हो गयी। पांच भाइयों में महज तीन बीघे जमीन सुनील के हिस्से में महज छह विस्वा जमीन है। बाहर रहकर मेहनत-मजदूरी करके सुनील अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था।
कानपुर के कारोबारी के घर करोड़ की लूट

कानपुर. कानपुर के एक व्यापारी के घर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोर करीब एक करोड़ रुपए का सामान उठा ले गए हैं। श्याम नरायन तिवारी की औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री है। रतनलाल नगर में कारोबारी श्याम नरायन तिवारी का घर है। घर पर स्वीट हाउस और डेयरी भी चलती है। बेटे शोभित तिवारी की तबीयत खराब होन के कारण घर के पुरुष अस्पताल में थे। चोर छत के रास्ते कारोबारी श्याम नरायन के घर में घुस गए। चोर घर का सामान बटोर ले गए। कारोबारी के मुताबिक करीब 350 ग्राम सोने क आभूषण, दो हीरे की अंगूठी और करीब पांच लाख रुपए नगद गायब है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vfw4x?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो