मेला देखने आये लड़का-लड़की एकांत में करने लगे ऐसा, इस हालत में लोगों की पड़ी नजर तो हुआ ये

मेला देखने आये लड़का-लड़की एकांत में करने लगे ऐसा, इस हालत में लोगों की पड़ी नजर तो हुआ ये
DEMO PIC

Hariom Dwivedi | Updated: 09 Oct 2019, 07:47:14 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- आंखों ही आंखों में हुआ इशारा तो मेला छोड़ एकांत में चले गये लड़का-लड़की
- आपत्तिजनक हालत में लोगों ने पकड़ा, आये थे मेला घूमने
- अपने परिजनों के साथ मेला देखने आये थे युवक-युवती

सुलतानपुर. जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां मेला घूमने आए प्रेमी जोड़ा एकांत मिलते ही आलिंगनबद्ध हो गए। आपत्तिजनक हालत में मौजूद जोड़े पर मेला घूमने आये लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलााया और फिर बड़े ही नाटकीय तरीके से दोनों की शादी करा दी। प्रेमी जोड़े को दुर्गा माता की मूर्ति के सामने पंडाल में शादी कराई गई है। दोनों ने मां दुर्गा को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। अब घटना की चर्चा पूरे जिले में चटखारे के साथ लोग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव से कुछ लोग भी दुर्गापूजा महोत्सव देखने आए थे। अंबेडकरनगर के बेवाना से भी लोग दुर्गापूजा महोत्सव देखने आए हुए थे। मेला घूमते समय प्रेमी राकेश (काल्पनिक नाम) की नजर अपनी प्रेमिका सुगंधा (काल्पनिक नाम) पड़ गई। इशारों ही इशारों में बात हुई और दोनों परिजनों का साथ छोड़कर मेले से बाहर निकल गए और सुनसान जगह पर आलिंगनबद्ध हो गए।

चार साल से था लव अफेयर
मेले में आए हुए कुछ लोगों की नजर प्रेमी युगल पर पड़ी। दोनों संदिग्ध अवस्था में थे। लोगों ने प्रेमी-जोड़े को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी। दोनों ने बताया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। बीते चार साल से उनका प्रेम संबंध है । ऐसे में लोगों ने लड़के और लड़की के परिजनों को फोन कर मेला स्थल पर बुला लिया। लोगों ने दोनों के रिश्तेदारों को काफी समझाया तो वह शादी के लिए राजी हो ग । फिर पंडाल में ही दुर्गा माता को साक्षी मानते हुए प्रेमी ने लड़की के मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली। इस दौरान पंडित ने मंत्रोचारण भी किया।

यह भी पढ़ें : बैंक से लौट रही महिला से हुआ था गैंगरेप, अब कोर्ट से आया बड़ा फैसला

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned