scriptलॉकडाउन के बीच प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान | lovers killed by girl's family police arrested four people | Patrika News

लॉकडाउन के बीच प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान

locationलखनऊPublished: Apr 05, 2020 03:41:59 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

लॉकडाउन के बीच लखनऊ के सआदतगंज में परवान चढ़े प्यार को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार दिया गया

लॉकडाउन के बीच प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान

लॉकडाउन के बीच प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान

लखनऊ. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लखनऊ के सआदतगंज में परवान चढ़े प्यार को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार दिया गया। इस वारदात को अंजाम दिया लड़की के घरवालों ने। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
शनिवार देर रात सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल मालिक अपने मोहल्ले में ही अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। जैसे ही इसकी भनक लड़की के पिता उस्मान को लगी, उन्होने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अब्दुल करीम की लाठी-डंडों पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आई प्रेमिका की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी। परिजनों ने दोनों की इतना मारा की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
चार गिरफ्तार

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। और दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो