scriptLucknow 21st October Pension Shankhnad Rally | पेंशन बहाली को लेकर कई विभागों ने भरी हुंकार,बड़े पैमाने पर प्रदर्शन | Patrika News

पेंशन बहाली को लेकर कई विभागों ने भरी हुंकार,बड़े पैमाने पर प्रदर्शन

(Shankhnaad rally 21st October) पुरानी पेंशन सरकार को बहाल ही करनी होगी क्योंकि पुरानी पेंशन शिक्षक कर्मचारी के बुढ़ापे का सहारा है। 22 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में कर्मचारियों ने पेंशन पदयात्रा को ऐतिहासिक बनाकर पेंशन आंदोलन को मजबूत किया है।

लखनऊ

Published: November 08, 2021 02:31:28 pm

लखनऊ। (Shankhnaad rally 21st October)अटेवा-पेंशन बचाओ मंच की बैठक सेवायोजन निदेशालय संघ कार्यालय चारबाग में 21 नवंबर को लखनऊ के इको गार्डन में होने वाली पेंशन शंखनाद रैली की तैयारियों को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों , मण्डल पदाधिकारियों एवं जिला संयोजको व महामंत्रियों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी पदाधिकारियों को 22 अक्टूबर को एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो पदयात्रा की शानदार सफलता के लिये बधाई दी गई। (Shankhnaad rally 21st October) विजय कुमार बंधु ने कहा कि 21 नवंबर को इको गार्डन में होने वाली पेंशन शंखनाद रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिये सभी पदाधिकारियों को पुरजोर मेहनत करनी होगी सबकी एकजुटता से ही पुरानी पेंशन बहाली का मार्ग प्रशस्त होगा। इस बैठक में उपस्थित विभिन्न विभागों के अध्यक्ष एवं मंत्रियों ने जोरदार रैली का आश्वासन दिया।
पेंशन बहाली को लेकर कई विभागों ने भरी हुंकार,बड़े पैमाने पर प्रदर्शन
पेंशन बहाली को लेकर कई विभागों ने भरी हुंकार,बड़े पैमाने पर प्रदर्शन
(Shankhnaad rally 21st October) राजधानी के इको गार्डन में होगा प्रदर्शन

पी.डब्ल्यू.डी.कर्मचारी के वरिष्ठ नेता भारत सिंह यादव ने कहा कि अटेवा द्वारा पुरानी पेंशन बहाली के लिये इको गार्डन में होने वाली रैली में पूरे प्रदेश का पी0डब्ल्यू0डी0 का कर्मचारी रैली में भाग लेकर रैली को ऐतिहासिक बनाने का काम करेगा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महासंघ के प्रधान महासचिव अशोक कुमार ने कहा कि पुरानी पेंशन सरकार को बहाल ही करनी होगी क्योंकि पुरानी पेंशन शिक्षक कर्मचारी के बुढ़ापे का सहारा है। 22 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में कर्मचारियों ने पेंशन पदयात्रा को ऐतिहासिक बनाकर पेंशन आंदोलन को मजबूत किया है।
कई विभागों ने दिया आश्वासन

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महासंघ पूरे जोर-शोर जुट कर रैली को सफल बनाएगा।उ.प्र. पंचायती राज सफाई कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता रामेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि एक नेता 4-4 पेंशन लेता है तो क्या शिक्षक-कर्मचारी एक भी पेंशन का हकदार नहीं है। सरासर अन्याय है। 21 नवंबर के लिये सफाई कर्मचारी संघ ने कमर कस ली है एक-एक पेंशनविहीन रैली के लिये तैयारी कर रहा है। 21 नवंबर को रैली ऐतिहासिक होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.