scriptUP Top News: लखनऊ में पांच जून तक धारा 144 लागू, उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई | Lucknow 5 June Section 144 Applied Violation Strict action UP Top News | Patrika News

UP Top News: लखनऊ में पांच जून तक धारा 144 लागू, उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई

locationलखनऊPublished: May 07, 2021 05:29:44 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News : उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News: लखनऊ में पांच जून तक धारा 144 लागू, उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई

UP Top News: लखनऊ में पांच जून तक धारा 144 लागू, उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई

लखनऊ. इंटर्न, पैरामेडिकल और नर्सिंग के अंतिम वर्ष के छात्रों को अस्पतालों में लगी आपात ड्यूटी, एमबीबीएस को 500, नर्सिंग को हर रोज 400 मानदेय, एक मई से 31 जुलाई तक लैबों में काम करने वालों को भी 10 फीसदी प्रोत्साहन राशि, भोजन की सुविधा भी मिलेगी, कोरोना से जंग में रिटायर्ड डॉक्टरों को भी उतारने की तैयारी।
लखनऊ. अब 45 से अधिक उम्र वालों को भी ऑन स्पॉट नहीं होगा वैक्सीनेशन, रजिस्ट्रेशन के बाद ही होगा टीकाकरण, वैक्सीन की कमी के चलते लिया निर्णय, 18 पार वालों का 11 और जिलों में टीकाकरण शुरू।
लखनऊ. कर्फ्यू और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 53 लाख 67 हजार 238 चालान, पुलिस ने वसूले 85 करोड़ 57 लाख 17 हज़ार 229 रुपए, लखनऊ में पांच जून तक धारा 144 लागू, उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई।
रायबरेली. सलोन विधायक बहादुर कोरी का निधन, भाजपा ने कोरोना से खोया चौथा नेता, हाईकोर्ट में आज जवाब देगी राज्य सरकार, कोरोना से निपटने के क्या किए इंतजाम, ऑक्सीजन की कमी पर एफआइआर दर्ज होने पर हाईकोर्ट गए निजी अस्पताल।
कानपुर. भाजपा सांसद ने लिखी योगी को चिठ्ठी, कहा सड़क पर दम तोड़ रहे लोग, तीसरी लहर को लेकर किया सवाल, आखिर सरकार ने क्या की है तैयारी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो